कीचड़ में जमकर नहाया हाथी का बच्चा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

  • मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) के बांधवगढ़ टाइगर रिज़र्व ( Bandhavgarh Tiger Reserve ) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को लोगों के साथ शेयर किया है।

By: Piyush Jayjan

Published: 23 May 2020, 10:40 AM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर आए दिनों जानवरों ( Animals ) का कोई न कोई वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा होता है। ऐसा ही एक वीडियो ( Video ) इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में खूब धूम मचा रहा है। यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

लॉकडाउन में घर वालों ने कैंसिल कर दी थी शादी, 80 KM पैदल चल कर दूल्हे के घर ब्याह करने पहुंची दुल्हन

मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) के बांधवगढ़ टाइगर रिज़र्व के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को लोगों के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से यह छोटा सा हाथी बड़े मौज के साथ कीचड़ वाले पानी में नहाता हुआ नजर आ रहा है।

हत्या का वीडियो बनाकर कानून की मदद का किया था दावा, पुलिस ने बनाया कत्ल आरोपी

इस 21 सेकेंड के वीडियो ( Video ) को अब तक व्यूज 11 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए वीडियो में लिखा, यह बेहद क्यूट हाथी ( Elephant ) का बच्चा है.. वहीं एक यूजर ने लिखा, हाथी के बच्चे की सभी वीडियो बेहद क्यूट होते हैं।

इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर ( Indian Forest Officer ) रवींद्र मणि त्रिपाठी के मुताबिक, बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व हाथियों का घर है जिन्हें यहां छत्तीसगढ़ लाया गया है । साल 2018 से 40 हाथियों का एक समूह इस बांधवगढ़ के टाइगर रिज़र्व ( Bandhavgarh Tiger Reserve ) में रहता है।

Show More
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned