scriptमुंबई में कोरियन महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़, वीडियो वायरल होने के बाद 2 गिरफ्तार | Viral Video: South Korean YouTuber sexually harassed and almost kissed in Mumbai, 2 arrested | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मुंबई में कोरियन महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़, वीडियो वायरल होने के बाद 2 गिरफ्तार

मुबंई में एक साउथ कोरियन महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस मामले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिस दौरान उसके साथ यह घटना हुई उस वक्त कोरियन यूट्यूबर लाइस्ट्रीमिंग कर रही थी। पुलिस ने इस घटना के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Dec 01, 2022 / 03:01 pm

Archana Keshri

Viral Video: South Korean YouTuber sexually harassed and almost kissed in Mumbai, 2 arrested

Viral Video: South Korean YouTuber sexually harassed and almost kissed in Mumbai, 2 arrested

मुंबई के खार इलाके में एक कोरियन महिला के साथ 2 युवकों द्वारा छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो के अनुसार कोरियन महिला यूट्यूब पर लाइव स्ट्रिमिंग कर रही थी, जिस दौरान उसके साथ दो युवकों ने आपत्तिजनक हरकत करने की कोशिश की। छेड़छाड़ करने का यह वीडियो बुधवार को वायरल हो गया था। वहीं इस मामले के आरोपियों को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार खार पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज कर दो युवकों मोबीन चंद मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब सदरियालम अंसारी को गिरफ्तार किया है।
 


वायरल हो रही इस वीडियो में एक आरोपी को खार में महिला यूट्यूबर का हाथ पकड़कर खींचते हुए देखा जा सकता है। इस मुद्दे पर पीड़ित महिला ने ट्वीट कर कहा था, “कल रात लाइवस्ट्रीमिंग के दौरान एक युवक ने मुझे परेशान किया था। मैंने पूरी कोशिश की कि मामले को आगे न बढ़ाऊं और निकल जाऊं, क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ था। और कुछ लोगों ने कहा कि यह मेरे बुहत फ्रेंडली होने और बातचीत शुरू करने की वजह से हुआ था। इस घटना ने मुझे स्ट्रीमिंग के बारे में फिर से सोचने के लिए मजबूर कर दिया है।”
https://twitter.com/MumbaiPolice/status/1598232993533145089?ref_src=twsrc%5Etfw
 


कोरियन महिला यूट्यूबर ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर की है। जिस वक्त महिला के साथ यह घटना हुई तब वह लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ने इसका विरोध भी किया मगर इसके बावजूद यूवक नहीं रुकता है। खुद को बचाने की कोशिश में महिला “नहीं-नहीं” चिल्ला रही है। इसके बाद महिला वहां से दूर चली जाती है तो युवक दूसरे लड़के के साथ बाइक पर पीछे-पीछे आता है और महिला को घर तक छोड़ने की पेशकश करता है। जबकि महिला असहज रूप से इसका विरोध करती है।
 


मामला मीडिया मे आने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक, इस मामले में महिला ने कोई शिकायत नहीं दी है। लेकिन उन्होंने खुद इस घटना का संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि महिला साउथ कोरिया की नागरिक है। गुरुवार को आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने उस महिला के वीडियो पर भी जवाब दिया है।

Home / Hot On Web / मुंबई में कोरियन महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़, वीडियो वायरल होने के बाद 2 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो