scriptभीड़ में इस शख्स ने लड़की के साथ की आपत्तिजनक हरकत, वायरल हो रहा वीडियो | West Bengal man touching girl inappropriately video goes viral | Patrika News

भीड़ में इस शख्स ने लड़की के साथ की आपत्तिजनक हरकत, वायरल हो रहा वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2018 01:51:05 pm

Submitted by:

Priya Singh

ये वीडियो देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि लोग असल में मानसिक रूप से कितना बीमार हैं।

obscene video

भीड़ में इस शख्स ने लड़की के साथ की आपत्तिजनक हरकत, वायरल हो रहा वीडियो

कोलकाताः वो इंसान कितना बीमार हो सकता है, जो अपनी बेटी की उम्र की लड़की से अश्लील हरकत करे। एेसी हरकत जो किसी भी मायने में माफी लायक नहीं है। हैरान मत होइए, क्योंकि एेसा ही शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि लोग असल में मानसिक रूप से कितना बीमार हैं।
मेले में खड़ी नाबालिग के साथ की एेसी हरकत

मामला पश्चिम बंगाल के हुगली के चिंसुरा की है। विडियो में एक अधेड़ उम्र का शख्स हल्की-फुल्की मेले में अपनी मां के साथ खड़ी एक नाबालिग लड़की के साथ पीछे से अश्लील हरकत करता नजर आ रहा है। एक, दो नहीं बल्कि वह कइर् बार एेसी हरकत करता है।
वीडियो में कैद हुई हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें, शख्स की इस शर्मनाक हरकत का मेले में खड़े किसी युवक ने वीडियो बना लिया। उसने यह वीडियो फेसबुक पर शेयर कर दिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हुगली के चंदननगर के पुलिस कमिश्नर अजय कुमार का कहना है कि वीडियो के जरिए आरोपी की पहचान की जा रही है। जल्द ही उसे अरेस्ट कर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।
पहले भी हो चुकी हैं एेसी हरकतें

एेसा नहीं है कि ये कोई पहला मामला हो, इससे पहले भी लोगों की शर्मनाक हरकतें कैमरे में कैद होती रही हैं। मुंबई की रहने वाली ईशा चिटनीस मुंबई के सीएसटी स्टेशन पर थीं। ईशा अपनी एक दोस्त के साथ ट्रेन का इंतजार कर रही थीं। तब ही उनकी नजर ट्रेन में खड़े एक शख्स पर पड़ी जो उन्हें देख कर मास्टरबेट कर रहा था।
लड़की को नहीं मिली मदद


इसी तरह मुंबई की पूजा नायर ने भी ऐसे ही अश्लील हरकत करते एक शख्स की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की था। पूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी आप बीती सुनाते हुए लिखा था कि जब उसने हेल्पलाइन से मदद मांगी तो उसका कॉल अटेंड करने वाले ने मदद करने के बजाय हंसने लगा और फोन काट दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो