scriptथानेदार पति को पत्नी ने पुलिसिया अंदाज में पकड़ा प्रेमिका के साथ और फिर | Woman catches inspector with his girlfriend | Patrika News

थानेदार पति को पत्नी ने पुलिसिया अंदाज में पकड़ा प्रेमिका के साथ और फिर

Published: Dec 13, 2020 04:03:48 pm

दो महीने तक जासूसी के बाद एक दिन उसे खबर मिली कि उसका थानेदार पति अपनी प्रेमिका के साथ ग्वालियर के मुरार में एक फ्लैट में हैं तो पत्नी पुलिसिया तरीका अपनाते हुए अपने रिश्तेदारों को इकट्ठा किया और फ्लैट पर दबिश दे दी।

wife_beats_husband.jpg
मध्यप्रदेश के एक थानेदार को उसकी पत्नी ने एक फ्लैट में प्रेमिका के साथ रंगे-हाथों पकड़ लिया। इसके बाद पत्नी ने हंगामा करते हुए पुलिस को बुला लिया और रिश्तेदारों सहित प्रेमिका की पिटाई करना शुरु कर दिया। थानेदार ने बड़ी मुश्किल से अपनी प्रेमिका को पत्नी तथा उसके रिश्तेदारों से बचाया।
दरअसल मुरैना के सबलगढ़ स्थित रामपुरा थाना के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सुनील बानोरिया की पत्नी दो महीने से उनकी जासूसी करवा रही थी। दो महीने तक जासूसी के बाद एक दिन उसे खबर मिली कि उसका थानेदार पति अपनी प्रेमिका के साथ ग्वालियर के मुरार में एक फ्लैट में हैं तो पत्नी पुलिसिया तरीका अपनाते हुए अपने रिश्तेदारों को इकट्ठा किया और फ्लैट पर दबिश दे दी। जब गेट खुला तो उन्हें थानेदार के साथ एक लड़की दिखाई दी जो पुलिस लाइन की ही एक महिला आरक्षक थी।
उसे देखते ही पत्नी का पारा चढ़ गया और वहीं पर उन दोनों की पिटाई करना शुरु कर दिया। सूचना मिलने पर जब पुलिस वहां पहुंची तो उसके बड़ी मुश्किल से दोनों को बचाया। आखिर में पुलिस ने दोनों के बीच सलाह-मशविरा करा मामला शांत करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो