scriptट्रेन के साथ चली गई महिला की विग, देखें फनी वीडियो | Woman's wig pulled off as a train passes by her, watch funny video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

ट्रेन के साथ चली गई महिला की विग, देखें फनी वीडियो

Woman’s Wig Gets Pulled Off: कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर आए एक वीडियो में एक महिला की विग ट्रेन के साथ चली जाती है। पर कैसे? आइए जानते हैं।

Dec 08, 2023 / 03:07 pm

Tanay Mishra

woman_wig_gets_pulled.jpg

Woman’s wig gets pulled

सोशल मीडिया के इस दौर में हमें जहाँ दुनियाभर की खबरें एक जगह बैठे-बैठे ही मिल जाती हैं, वहीं और भी कई चीज़ों के बारे में हमें पता चलता है। सोशल मीडिया पर दुनियाभर से कई मज़ेदार वीडियो भी शेयर किए जाते हैं। ये वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों के जीवन में होने वाली सामान्य घटनाओं पर ही आधारित होते हैं पर फिर भी मज़ेदार होते हैं। इसी तरह का एक वीडियो कुछ समय पहले शेयर किया गया था जिसमें एक महिला की विग ट्रेन के साथ चली जाती है।


स्टेशन पर खड़ी होकर अपने दोस्त से बात कर रही होती है महिला

सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले शेयर किए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला रेलवे स्टेशन पर खड़ी होकर अपने दोस्त से बात कर रही होती है। हालांकि महिला पटरियों के काफी पास खड़ी होती है।

ट्रेन के साथ चली गई विग

महिला जब अपने दोस्त से बात कर रही होती है तब उसके पास से ट्रेन निकलती है। ट्रेन के पीछे की तरह कुछ 2 लोग खड़े होते हैं और उनमें से एक महिला की विग खींच लेता है। महिला और उसका दोस्त इससे हैरान हो जाते हैं। दोनों ट्रेन के पीछे भागते भी हैं पर ट्रेन तक पहुंच नहीं पाते।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

https://twitter.com/crazyclipsonly/status/1728439651327934649?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

दिनदहाड़े चोरी किया क्रिसमस ट्री, देखें वीडियो

Hindi News/ Hot On Web / ट्रेन के साथ चली गई महिला की विग, देखें फनी वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो