scriptकश्मीर के बारे में यूएन रिपोर्ट पर ओवैसी ने जताई कड़ी आपत्ति, मामले में मोदी सरकार के साथ खड़े रहने का ऐलान! | Owaisi's strong objection to UN report on Kashmir | Patrika News

कश्मीर के बारे में यूएन रिपोर्ट पर ओवैसी ने जताई कड़ी आपत्ति, मामले में मोदी सरकार के साथ खड़े रहने का ऐलान!

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Jun 15, 2018 08:37:40 pm

Submitted by:

Prateek

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को महानगर की ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यूएन ने कश्मीर में मानवाधिकारों को लेकर जिस तरह की टिप्पणी दी है, उसका वे कड़े शब्दों में प्रतिकार करते हैं…

Hyderabad MP Asaduddin Owaisi

Hyderabad MP Asaduddin Owaisi

मोइनुद्दीन खालिद की रिपोर्ट…

(हैदराबाद): हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को महानगर की ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यूएन ने कश्मीर में मानवाधिकारों को लेकर जिस तरह की टिप्पणी दी है, उसका वे कड़े शब्दों में प्रतिकार करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में उनकी पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद उल मुसलिमीन नरेंद्र मोदी सरकार के साथ खड़ी है।

असदुद्दीन ओवैसी ने श्रीनगर में राइजिंग कश्मीर के एडिटर सुजात बुखारी की हत्या की कड़े शब्दों में निंदा की। ओवैसी ने कहा कि हमलावर दहशतगर्दों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। कश्मीर के जवान औरंगजेब की हत्या को भी ओवैसी ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।


पीएम को अपने साथ देशवासियों की सेहत का भी रखना चाहिए ख्याल

प्रधानमंत्री के फिटनेस चैलेंज वाले वीडियो पर कटाक्ष करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री को अपनी ही सेहत का ख्याल छोड़कर तमाम हिंदुस्तानियों की सेहत का ख्याल रखना चाहिए। उन्होंने पूछा कि सीमा पर लगातार हमले हो रहे हैं, ऐसे में फौजियों की सेहत का क्या होगा? झारखंड में नमाज पढ़कर आ रहे एक मौलाना को जय श्रीराम कहने के लिए कहा गया। नहीं बोले, तो उन्हें बुरी तरह पीटा गया। झारखंड में बीजेपी की सरकार है। ओवैसी ने प्रश्न किया कि प्रधानमंत्री बताएं कि ये क्या हो रहा है?


गौरतलब है कि कि राहुल गांधी ने इफ्तार पार्टी में इस बार भी असदुद्दीन ओवैसी को न्योता नहीं दिया था। ओवैसी ने इस पर राहुल गांधी को भी जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने प्रणब मुखर्जी के बगल में बैठकर दावत का मज़ा लिया। प्रणब ने नागपुर में कहा था- हिंदुस्तान में हमलावर आए। आरएसएस मुसलमानों को पहले से हमलावर कहती रही है। प्रणब मुखर्जी ने भी आरएसएस की सोच को सही बताते हुए कह दिया कि हिंदुस्तान में हमलावर आए। ऐसे लोगो के साथ बैठने वाले प्रणब को राहुल गांधी ने अपने पास कैसे बिठाया?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो