प्रेमिका की सगाई से नाराज प्रेमी ने खेला खूनी खेल, युवती की हालत गंभीर, युवक की मौत

घर में घुसकर प्रेमी बोला- अब न तू बचेगी और न ही मैं...और दाग दी युवती पर गोली...खुद को भी मारी गोली...

By: Shailendra Sharma

Published: 20 Jun 2021, 07:11 PM IST

इंदौर. इंदौर शहर में एक दिलदहला देने वाली वारदात हुई। घटना शनिवार रात की है जब एक युवक ने अपने प्रेमिका के घर में घुसकर ऐसा खूनी खेल खेला कि हर कोई हैरान रह गया। युवक ने पहले तो अपनी प्रेमिका को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली युवती के कान से पास से छूकर निकली है जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। बताया जा रहा है कि युवती की शादी कहीं और तय हो गई थी जिससे नाराज होकर प्रेमी ने ये खूनी खेल खेला।

ये भी पढ़ें- आत्महत्या या हत्या : प्रेमिका की दहलीज पर मिली प्रेमी की लाश

photo_2021-06-19_22-56-53_1.jpg

लॉकडाउन की लव स्टोरी का दर्दनाक अंत
छत्रीपुरा क्षेत्र के आदर्श इंदिरा नगर में शनिवार की रात एक युवती के घर पहुंचे उसके प्रेमी ने ऐसा खूनी खेल खेला कि पूरा इलाका कांप उठा। गांधी नगर नेनोद निवासी नवीन परमार अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा उसे गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवती और नवीन में प्रेम संबंध था और युवती की शादी उसके परिजन ने कहीं और तय कर दी थी इसी बात से नाराज नवीन ने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया। गोली युवती के कान के पास छूकर निकली है और उसकी हालत अभी खतरे से बाहर है। घायल युवती के मुताबिक नवीन घर पर आया और कहा कि अगर तुम्हें मुझसे शादी नहीं करनी थी तो मुझसे प्यार क्यों किया..अब न तो तुम बचोगी और न ही मैं और गोली चला दी।

ये भी पढ़ें- पति-पत्नी पर 50 लाख का इनाम, ग्रामीणों को लगाया 20 करोड़ से ज्यादा का चूना

photo_2021-06-19_22-56.jpg

घटना की कहानी घायल युवती के भाई की जुबानी
घायल युवती के भाई ने बताया कि वो घर पर ही अपने कमरे में था। तभी रात को नवीन घर पर आया और गाली-गलौज करते हुए विवाद करने लगा। इसी बीच उसने पिस्टल निकाली और जब तक मैं कमरे से भागकर बाहर आया उसने दीदी को गोली मार दी और तुरंत ही खुद को भी गोली मार ली। बताया जा रहा है कि युवक और युवती के बीच बीते एक से डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक नवीन युवती से शादी करना चाहता था और उसने युवती को गाड़ी व अंगूठी जैसे महंगे तोहफे भी दिए थे। लेकिन युवती की शादी उसके परिजन ने कहीं और तय कर दी थी इसी बात से नाराज होकर नवीन ने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया।

देखें वीडियो- बेटे की ट्यूशन टीचर पर आया डॉक्टर का दिल

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned