scriptबहन की शादी की खबर सुनकर भाई हुआ आग-बबूला, जीजा को धमकाया | Brother got furious after hearing the news of sister's marriage, threa | Patrika News

बहन की शादी की खबर सुनकर भाई हुआ आग-बबूला, जीजा को धमकाया

locationइंदौरPublished: Nov 17, 2021 07:31:37 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

पिस्टल दिखाकर कहा जान से मार दूंगा

image.png

इंदौर. अपनी बहन की शादी की खबर सुनकर भाई ने अपने साथियो के साथ अपने होने वाले जीजा के घर पहुंचकर पिस्टल दिखाकर परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी और कोई वीडियो भी आरोपी द्वारा बनाया गया था इसकी शिकायत जीजा की माँ ने पुलिस में की थी जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

इंदौर की भंवरकुआं पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर 3 लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई महिला ने पुलिस को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके बेटे के साथ रूपल भाटिया अन्य दो लोगों ने घर में घुसकर मारपीट और जान से मारने की धमकी दी थी आरोपी रूपल को जब अपनी बहन की शादी महिला के बेटे तेजेन्द्र के साथ होने की जानकारी लगी तो वह आक्रोश में आ गया और महिला के घर पहुंच कर पिस्टल दिखाकर धमकाया था फ़िलहाल में पुलिस आरोपीयो की तलाश कर रही है।

Must See: अंतिम संस्कार में आए, खेलने बैठ गए जुआ

जांच अधिकारी आनंद राय के मुताबिक आरोपी रूपल को अपनी बहन की शादी तेजेन्द्र के साथ होने की बात पता चली तो वह अपने साथियों के साथ उसके घर पहुंच गया और जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस आरोपी और उसके साथियों की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो