scriptबेटे की ट्यूशन टीचर पर आया डॉक्टर का दिल, करने जा रहा था दूसरी शादी, जमकर हुआ हंगामा | Doctor Flirts on Son Tuition Teacher Plans to Marry | Patrika News
इंदौर

बेटे की ट्यूशन टीचर पर आया डॉक्टर का दिल, करने जा रहा था दूसरी शादी, जमकर हुआ हंगामा

50 साल के डॉक्टर को 15 साल छोटी टीचर से हुई मोहब्बत…होटल में कर रहा था शादी..बच्चों व परिजन को लेकर पहुंच गई पहली पत्नी…

इंदौरJun 19, 2021 / 07:20 pm

Shailendra Sharma

doctor_tution_teacher.jpg

इंदौर. इंदौर में पति-पत्नी और वो का एक हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। यहां एक डॉक्टर अपने से 15 साल छोटी टीचर को दिल दे बैठा और उससे शादी करने जा रहा था। जब इस बात की खबर डॉक्टर की पहली पत्नी व बच्चों को लगी तो होटल में हो रही शादी में पहुंच गए जहां जमकर हंगामा हुआ। हंगामे की खबर लगते ही पुलिस भी होटल में पहुंची और दुल्हा-दुल्हन को पकड़कर थाने ले आई है। जिस ट्यूशन टीचर से डॉक्टर को इश्क हुआ वो उसके 12वीं क्लास में पढ़ने वाले बेटे को ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर पर आती थी।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/bgNL6t9czCI

बेटे की ट्यूशन टीचर पर आया डॉक्टर का दिल
उम्र में अपने से 15 साल छोटी टीचर से शादी करने जा रहे डॉक्टर का नाम जितेन्द्र दांगी है जिनकी उम्र 50 साल है। जितेन्द्र होमोपैथिक डॉक्टर हैं और घर पर ही क्लीनिक चलाते हैं। उनके एक बेटी और दो बेटे हैं। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है और बड़ा बेटा 12वीं क्लास में पढ़ता है। जिसे ट्यूशन पढ़ाने के लिए महिला टीचर उनके घर जाती थी। इसी टीचर से डॉक्टर जितेन्द्र दांगी को इश्क हो गया और उन्होंने शादी करने का फैसला भी ले लिया। शनिवार को शहर के भंवरकुआं इलाके की एक होटल में शादी की पूरी तैयारियां भी कर लीं और शादी करने जा रहे थे। लेकिन जिस वक्त शादी की रस्में चल रही थीं तभी डॉक्टर जितेन्द्र की पहली पत्नी अपने परिजन व बच्चों के साथ वहां पहुंच गईं और जमकर हंगामा किया।


ये भी पढ़ें- शादी के 10 साल बाद बेटे-बहू को 3 बच्चों सहित घर से निकाला, धरने पर बैठा परिवार

 

शादी के मंडप में पति-पत्नी और वो का हाईवोल्टेज फैमिली ड्रामा
पति की शादी की खबर लगते ही पहली पत्नी तुरंत बच्चों व परिजन को लेकर मौके पर पहुंची और जमकर हंगामा कर दिया। आरोप है कि इस दौरान दूल्हा- दुल्हन के साथ मारपीट भी की गई। होटल में हो रहे हंगामे की खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। डॉक्टर की पत्नी ने पति व महिला टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन को हिरासत में ले लिया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x822nmw

Home / Indore / बेटे की ट्यूशन टीचर पर आया डॉक्टर का दिल, करने जा रहा था दूसरी शादी, जमकर हुआ हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो