scriptपोते के इलाज के लिए ब्याज पर लिया था पैसा, सूदखोर अब ब्याज के बदले मांग रहा पोता | For grandson treatment money borrowed Usurper asking for kid now | Patrika News
इंदौर

पोते के इलाज के लिए ब्याज पर लिया था पैसा, सूदखोर अब ब्याज के बदले मांग रहा पोता

पीड़ित परिवार ने दो साल पहले बच्चे के इलाज के लिए 1 लाख रुपए लिए थे ब्याज पर उधार…

इंदौरApr 08, 2022 / 05:32 pm

Shailendra Sharma

indore_pota.jpg

इंदौर. जिस बेटे के इलाज के लिए परिवार ने सूदखोर से ब्याज पर पैसे लिए अब सूदखोर उसी बच्चे को मांग रहा है । हैरान कर देने वाला मामला इंदौर का है जहां ब्याज की रकम न चुका पाने के कारण सूदखोर परिवार को धमका रहा है और उसका कहना है कि अगर ब्याज पर लिया पैसा वापस नहीं कर पा रहे हो पोता ही उसे दे दो। वो उसे गोद ले लेगा और पैसा भूल जाएगा। पीड़ित परिवार ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

ये है पूरा मामला..
शहर के लाला का बगीचा इलाके में रहने वाले गीता सिगले ने पुलिस में सूदखोर के खिलाफ शिकायतत दर्ज कराते हुए बताा कि उसने पोते के इलाज के लिए दो साल पहले सूदखोर प्रमोद बामने निवासी अंबेडकर नगर से 7 रुपए प्रति सैकड़ा ब्याज के हिसाब से 1 लाख रुपए कर्ज लिया था। गीता ने बताया वो लगातार ब्याज दे रहे थे लेकिन कुछ समय से आर्थिक हालात ठीक नहीं होने के चलते ब्याज नहीं दे पाए। इसके बाद सूदखोर प्रमोद लगातार दबाव बनाने लगे। वो अपने साथी बसंत गायकवाड़ को भेजकर धमकी दे रहा है। इतना ही नहीं पीड़िता गीता सिगले ने पुलिस को ये भी बताया कि वो सूदखोर को अक्टूबर 2020 में 50 हजार रुपए दे चुका है। 50 हजार रुपए और उसका ब्याज बचा है जिसके एवज में अब सूदखोर ब्याज सहित 4 लाख रुपए की डिमांड कर रहा है।

यह भी पढ़ें

VIDEO : लेडी डांसर को इंप्रेस करने लहरा रहा था हथियार, अचानक चली गोली, मच गई चीख पुकार

indore_pota_2.jpg

ब्याज के बदले मांग रहा पोता
पीड़ित गीता सिगले ने बताया कि आरोपी सूदखोर प्रमोद बामने की कोई संतान नहीं है उसने कहा है कि रुपए नहीं दे पा रहे हो तो मत दो, पैसों के बदले अपना पोता दे दो। वो उसे गोद ले लेगा और रुपए भूल जाएगा। सूदखोर प्रमोद बामने के पोता मांगने पर जब पीड़ित परिवार ने मना किया तो सूदखोर अपने साथी बसंत के जरिए उन्हें धमका रहा है। पीड़ित परिवार ने MIG थाना में दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मामला दर्ज होने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

Home / Indore / पोते के इलाज के लिए ब्याज पर लिया था पैसा, सूदखोर अब ब्याज के बदले मांग रहा पोता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो