scriptआप भी बाजार का केक खाते हैं तो सावधान! महिला के साथ जो हुआ वो कर देगा हैरान | If you also eat cake from the market then be careful! What happened to this woman will shock you | Patrika News
इंदौर

आप भी बाजार का केक खाते हैं तो सावधान! महिला के साथ जो हुआ वो कर देगा हैरान

होटल में केक खाने के बाद अचानक युवती की तबियत बिगड़ गई। इसके बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इंदौरApr 25, 2024 / 11:49 am

Faiz

eating cake
आमतौर पर लोगों को केक खाना बेहद पसंद होता है। यही कारण है कि अकसर लोग बैकरीज और होटल्स में सिर्फ केक खाने ही जाते हैं। लेकिन, यही केक खाने का शौक मध्य प्रदेश के आर्तिक शहर इंदौर में एक महिला की जान पर भारी पड़ गया। दरअसल, शहर के लसूड़िया थाना इलाके में स्तित एक होटल में ठहरी युवती की केक खाने के बाद अचानक तबियत बिगड़ गई। हालात यहां तक बिगड़ गए कि उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा। इधर घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शुरुआती पड़ताल में सामने आया कि युवती की तबियत किसी और कारण से नहीं, बल्कि केक खाने से बिगड़ी है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मामले को जांच में ले लिया है।
मामले को लेकर इंदौर के एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह का कहना है कि लसूड़िया थाना इलाके के एक होटल में किसी अन्य जिले में रहने वाली एक युवती आकर ठहरी थी। यहां युवती से उसके कुछ परिचित मुलाकात करने होटल पहुंचे थे, जिसके चलते युवती ने होटल से अपने मेहमानों के लिए नाश्ते के अन्य सामान के साथ खुद के लिए केक ऑर्डर किया।
यह भी पढ़ें- इस शहर में आदमखौर हो रहे आवारा कुत्ते! 2 मासूमों के साथ घटी ये घटना रोंगटे खड़े कर देगी, VIDEO

केक खाते ही आने लगे चक्कर

बताया जा रहा है कि जैसे ही युवती ने खाया, कुछ देर के भीतर ही उसकी तबियत बिगड़ने लगी। उसे अचानक घबराहट शुरु हो गई, जिसके साथ उसे चक्कर आने लगे। इससे पहले की होटल स्टाफ कुछ समझ पाता युवती बेहोश हो गई। क्योंकि, मामला संदिग्ध लग रहा था इसलिए आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। वहीं, युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर, अस्पताल पहुंची पुलिस ने युवती से बयान लिए तो पता चला कि केक खाने के बाद युवती की तबियत बिगड़ी थी। इधर महिला के उपचार में जुटे चिकित्सकों का कहना है कि केक में कुछ नशीला पदार्थ होने की संभावना है। इधर युवती से मिलने आए लोग भी अचानक फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मिलने आए मेहमानों की तलाश शुरु कर दी है। साथ ही, आगे की जांच भी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो