scriptदादी के साथ रिजल्ट लेने जा रही थी 9वीं की छात्रा, पीछे से आ गई ‘मौत’ | Grandmother and granddaughter dies after being hit by train | Patrika News

दादी के साथ रिजल्ट लेने जा रही थी 9वीं की छात्रा, पीछे से आ गई ‘मौत’

locationइंदौरPublished: Apr 06, 2022 08:57:32 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दादी-पोती की हादसे में हुई मौत के बाद परिवार में पसरा मातम..

indore.jpg

इंदौर. इंदौर में एक दर्दनाक हादसे में दादी-पोती की मौत हो गई। घटना शहर के राजेन्द्र नगर रेलवे ब्रिज के नीचे की है जहां ट्रेन से कटने से दादी-पोती की मौत हो गई। दादी पोती को साथ लेकर उसका रिजल्ट लेने के लिए प्रभु नगर स्थित स्कूल जा रही थी इसी दौरान पटरियां क्रॉस करते वक्त दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में जान गंवाने वाली छात्रा नौवीं क्लास में पढ़ती थी।

 

जानकारी के मुताबिक बिजलपुर में रहने वाली 15 साल की तनु प्रभु नगर स्थित अल्पलाइन स्कूल में 9वीं क्लास में पढ़ती थी। बुधवार को उसका रिजल्ट आ रहा था। स्कूल से रिजल्ट लाने के लिए तनु दोपहर को दादी शारदा बाई के साथ स्कूल जा रही थी। इसी दौरान दोनों राजेन्द्र नगर रेलवे ब्रिज के नीचे से पटरियां क्रॉस कर रहे थे। अंदेशा है कि तभी पीछे से अचानक ट्रेन आ गई और दादी-पोती में से कोई भी ट्रेन की आवाज नहीं सुन पाया और दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें

सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा ने उठाई ऐसी मांग मच सकता है बवाल, जानिए पूरा मामला




पहले भी हो चुके हैं हादसे
छात्रा तनु के पिता दूध का व्यापार करते हैं उन्होंने बताया कि बिजलपुर से बेटी का स्कूल पास ही पड़ता था इसलिए वो दादी के साथ पैदल-पैदल ही पटरी क्रॉस कर स्कूल जा रही थी। इसी दौरान ये हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि बिजलपुर गांव के ही नहीं बल्कि आसपास की बस्तियों के लोग भी अक्सर पटरियों को क्रॉस करते हैं जिसके कारण पूर्व में ही राजेन्द्र नगर रेलवे ब्रिज के नीचे हादसे हो चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो