scriptपत्नी के हाथ में देकर गया था दूसरी शादी का कार्ड, पत्नी ने ठंडे करा दिए अरमान | Husband invited his second marriage to his wife | Patrika News
इंदौर

पत्नी के हाथ में देकर गया था दूसरी शादी का कार्ड, पत्नी ने ठंडे करा दिए अरमान

पति की शादी का दूसरा कार्ड लेकर थाने पहुंची पहली पत्नी…दर्ज कराई शिकायत

इंदौरMay 10, 2022 / 04:50 pm

Shailendra Sharma

indore_crime.jpg

इंदौर. इंदौर में एक युवक ने पहले तो अपनी पत्नी को तीन तलाक दिया और फिर दूसरी शादी करने जा रहा था। उसने अपनी शादी में पहली पत्नी को भी इंवाइट किया था लेकिन इससे पहले कि युवक दूसरी शादी कर पाता पत्नी ने ऐसा कदम उठाया कि युवक के दूसरे शादी के अरमान पूरी तरह से ठंडे हो गए और शादी से एक दिन पहले ही शादी कैंसिल हो गई। मंगलवार को युवक दूसरी शादी करने वाला था।

 

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक सदर बाजार थाने में एक 29 वर्षीय महिला नफीसा (बदला हुआ नाम) ने शिकायत दर्ज कराई थी उसका पति उसे तीन तलाक देने के बाद दूसरी शादी कर रहा है। नफीसा की शादी करीब 10 साल पहले अनीस मंसूरी के साथ हुई थी। नफीसा का आरोप है कि करीब एक साल पहले पति व परिजन दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे और मारपीट की जाने लगी। जिससे तंग आकर नफीसा एक करीब एक साल से अपने पिता के घर रह रही थी। ईद के दिन पति अनीस मंजूरी पत्नी नफीसा के पास पहुंचा और उसे अपनी दूसरी शादी का कार्ड थमा दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ और इसी बीच अनीस ने पत्नी नफीसा को तीन बार तलाक कहा है और वापस चला गया।

 

यह भी पढ़ें

बिजली गुल होते ही फेरों के बीच बदली दुल्हन, सुबह हुआ खुलासा, मचा बवाल



 

पहली पत्नी ने पुलिस में की शिकायत
अनीस के तीन तलाक देने और दूसरी शादी करने का पता चला चलते ही नफीसा (बदला हुआ नाम) ने थाने का रुख किया और पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई। नफीसा ने पुलिस को पति अनीस की शादी का दूसरा कार्ड भी दिखाया। जिसमें शादी की डेट 10 मई (मंगलवार) थी। इससे पहले ही पुलिस ने अनीस के परिजन व लड़की के परिजन को बुलाकर समझाईश दी कि पहली पत्नी से तलाक के बिना दूसरी शादी गैरकानूनी है। जिसके बाद दोनों पक्षों ने शादी न करने की बात कही। पीड़िता पीड़िता ने बताया कि उसके पिता का क्रेन का कारोबार है। सास कौसर हमेशा इसी बात का उलाहना देकर दबाव बनाती थी कि उनके बेटे के पास एक ही बस है। जिससे उनके परिवार का गुजारा नहीं होता। वह अपने पिता से अनीस के रहने के लिये मकान, कार और रुपए की व्यवस्था करवाए। पीड़िता के मना करने पर उसे परेशान करते और मारपीट करते थे।

Home / Indore / पत्नी के हाथ में देकर गया था दूसरी शादी का कार्ड, पत्नी ने ठंडे करा दिए अरमान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो