script

मोबाइल लेने घर लौटा तो खिड़की ने खोला ऐसा राज कि जानकर रह जाएंगे हैरान

locationइंदौरPublished: May 14, 2022 07:21:48 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

अंदर से बंद था घर का दरवाजा…खिड़की से झांककर देखा तो फटी की फटी रह गईं आंखें…

indore_murder.jpg

इंदौर. वो अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता था..मेहनत से काम कर अपनी बीवी की हर जरुरत का ख्याल रखता था। लेकिन एक दिन जब अचानक वो अपने घर लौटा तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। घर की एक खिड़की में छोटी सी जगह थी जिससे अंदर देखने पर पति ने जो देखा वो देखकर उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं..वो अपनी सुधबुध खो बैठा और फिर उसने जो किया वो जानकर आपका दिल भी दहल उठेगा।

 

खिड़की ने खोला राज
घटना इंदौर की है जहां तुलाराम जाटव नाम के शख्स ने अपने दोस्त की हथौड़े से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक का नाम रामकृष्ण बिजोरे है जो कि तुलाराम के साथ ही काम करता था। रामकृष्ण की हत्या की वजह अवैध संबंध थे। दरअसल तुलाराम की पत्नी के रामकृष्ण से अवैध संबंध थे और वो अक्सर घर पर ही पति की गैरमौजूदगी में मिलते थे। लेकिन शुक्रवार को जब तुलाराम की पत्नी और उसका आशिक रामकृष्ण घर पर थे तभी अचानक तुलाराम घर पहुंच गया और बीवी को दोस्त की बांहों में देख उसके सिर पर खून सवार हो गया और उसने घर पर रखे हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी तुलाराम को गिरफ्तार कर लिया है ।

 

यह भी पढ़ें

शिकारी की भतीजी के निकाह में परोसा जाना था काला हिरण, पुलिस से हुआ सामना तो सीने में दाग दी गोलियां




आरोपी तुलाराम ने बताया कि वो पेंटर है और रामकृष्ण टाइल्स का काम करता था। दोनों अक्सर साथ में काम करते थे इसलिए उनके बीच दोस्ती हो गई थी। अक्सर रामकृष्ण काम से गायब रहता था शुक्रवार को भी वो काम पर नहीं आया था। उसने बताया कि जब वो घर से काम के लिए निकला तो मोबाइल घर पर भूल आया था। कुछ देर बाद जब मोबाइल लेने घर पहुंचा तो देखा कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था। घर की एक खिड़की थोड़ी सी खुली हुई थी और जब मैंने उसमें से झांककर देखा तो रामकृष्ण मेरी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में था। ये देखकर तुलाराम का खून खौल गया और घर में रखे हथौड़े से रामकृष्ण पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी तुलाराम शहर से भागने की फिराक में था लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और उससे वारदात में प्रयुक्त खून से सना हथौड़ा भी जब्त कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो