scriptमॉब लिंचिंग : भीड़ ने पहले ड्राइवर को पीटकर अधमरा किया फिर उठाकर जलती गाड़ी में फेंका | Girl Death Mob First Beat the Driver threwed him in burning vehicle | Patrika News
अलीराजपुर

मॉब लिंचिंग : भीड़ ने पहले ड्राइवर को पीटकर अधमरा किया फिर उठाकर जलती गाड़ी में फेंका

mob lynching एमपी में ‘तालिबानी’..घटना का दिलदहला देने वाला वीडियो आया सामने..ड्राइवर को जलती गाड़ी में फेंका…

अलीराजपुरMay 14, 2022 / 04:56 pm

Shailendra Sharma

alirajpur.jpg

अलीराजपुर. मध्यप्रदेश में एक बार फिर भीड़ का ‘तालिबानी’ चेहरा सामने आया है। घटना अलीराजपुर की है जहां एक सड़क हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने पहले तो गाड़ी के ड्राइवर को जमकर पीटा और जब वो अधमरा हो गया तो उसे उठाकर जलती हुई गाड़ी में फेंक दिया। घटना का दिलदहला देने वाला वीडियो भी सामने आया है जिसमें ड्राइवर को पीटते और फिर जलती गाड़ी में उसे फेंकते लोग नजर आ रहे हैं। ड्राइवर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई।

 

मौत के बदले मर्डर
घटना अलीाजपुर के छोटी पोल गांव की है जहां शुक्रवार रात करीब 7-8 बजे एक पिकअप वाहन ने एक 8 साल की बच्ची को कुचल दिया। घटना में बच्ची की मौत हो गई जिसके बाद गुस्साई भीड़ की जो तस्वीर सामने आई वो दिलदहला देने वाली है। घटना से गुस्साए लोगों ने पहले तो पिकअप के ड्राइवर को पकड़कर जमकर पीटा और उसकी गाड़ी में आग लगा दी। पीटते-पीटते जब ड्राइवर अधमरा हो गया तो लोगों ने उसे उठाकर जलती हुई गाड़ी में फेंक दिया। इस पूरी घटना को किसी ने अपने मोबाइल में कैद किया है और दिलदहला देने वाला ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ड्राइवर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें

7 दिन में तोड़ देती थी सात जन्मों का साथ, 32 साल की उम्र में बनाए 32 शिकार



परिवार का अकेला कमाने वाला था ड्राइवर
जानकारी के मुताबिक मृतक ड्राइवर का नाम मगन सिंह है जो कि जामली जोबट का रहने वाला था। उसे गंभीर हालत में गुजरात के दाहोद रेफर किया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मगन घर में अकेला कमाने वाला था उसके घर में पत्नी व तीन छोटे-छोटे बच्चों के बूढ़े माता-पिता हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वरिष्ठ अधिकारी घटना की जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

Home / Alirajpur / मॉब लिंचिंग : भीड़ ने पहले ड्राइवर को पीटकर अधमरा किया फिर उठाकर जलती गाड़ी में फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो