scriptRave party: रेव पार्टी आर्गेनाइजर कशिश गिरफ्तार, बताए दो दर्जन से ज्यादा ठिकाने | Indore Rave Party Kashish Wadhwani who calls up Guest For Rave Party | Patrika News
इंदौर

Rave party: रेव पार्टी आर्गेनाइजर कशिश गिरफ्तार, बताए दो दर्जन से ज्यादा ठिकाने

Rave party: इंदौर शहर में दो दर्जन से ज्यादा ऐसे फॉर्म हाउस और ठिकाने हैं जिनमें रात होते ही रेव पार्टी होती हैं और सुबह 6 बजे तक चलती हैं। जिनमें शराब के साथ ही ड्रग्स भी बड़ी मात्रा में सप्लाई होती है।

इंदौरJun 14, 2024 / 05:43 pm

Shailendra Sharma

indore rave party
Rave party: इंदौर में बीते दिनों एक बड़ी रेव पार्टी पर पकड़े जाने के बाद अब पुलिस के हाथ एक और बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने रेव पार्टी आर्गेनाइज करने वाली उस लड़की को पकड़ लिया है जो इन रेव पार्टी को आर्गेनाइज तो करती ही थी साथ ही साथ पार्टी में कस्टमर लाने की जिम्मेदारी भी इसी की होती थी। स्पा सेंटर और पब में काम कर चुकी इस लड़की के संपर्क में शहर के कई रईसजादे हैं जिन्हें मैसेज कर वो रेव पार्टी में बुलाती थी।
रेव पार्टी पर हुई पुलिस की रेड का LIVE VIDEO देखें

रेव पार्टी के बाद हो गई थी फरार

पुलिस के मुताबिक रिवेरा फार्म हाउस में हुई रेव पार्टी पर कार्रवाई के बाद ये पता चला था कि कशिश वाधवानी नाम की युवती ने इस पार्टी को आर्गेनाइज किया था। लेकिन वो घटना के बाद फरार हो गई थी। पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी और अब पुलिस ने उसे उसके पुराने घर से पकड़ा है। पुलिस से बचने के लिए कशिश ने अपने मोबाइल की सिम को भी तोड़ कर फेंक दिया था।

रेव पार्टी के ठिकानों का खुलासा

पुलिस के मुताबिक कशिश ही वो कड़ी है जो रेव पार्टी में कस्टमर्स बुलाती थी। कशिश पहले स्कल पब और कुछ बार व स्पा में काम कर चुकी है। उसने सैलून भी खोला था, इसलिए उसकी शहर के कई रईसजादों और युवतियों से पहचान है। इसलिए उसने अब रेव पार्टियों में इवेंट मैनेजमेंट और कस्टमर को बुलाने वाला काम शुरू किया था। कशिश ने पुलिस को बताया है कि शहर व आसपास ऐसे दो दर्जन से ज्यादा ठिकाने हैं जहां रात में रेव पार्टी होती हैं।

Hindi News/ Indore / Rave party: रेव पार्टी आर्गेनाइजर कशिश गिरफ्तार, बताए दो दर्जन से ज्यादा ठिकाने

ट्रेंडिंग वीडियो