script

कुख्यात भू-माफिया बॉबी की बंद कमरे में दिग्विजय से मुलाकात

locationइंदौरPublished: Jul 18, 2021 02:14:56 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि बॉबी हो, बब्बु-छब्यू कोई नहीं बचेगा।

digvijay_boby_chhabra.jpg

नितेश पाल

इंदौर. जमीनों की जालसाजी में जेल का हवा खा चुका कुख्यात भूमाफिया रणवीर सिंह उर्फ बॉबी छाबड़ा शनिवार को कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह से मिला। इस दौरान दोनों की बंद कमरे में चर्चा हुई। बॉबी छिपते-छिपाते हुए रेसीडेंसी कोठी पहुंचा था। पहले अलग कमरे में इंतजार करता रहा। फिर दिग्यिजय के पहुंचने पर वह उनसे मिला। दोनों में करीब 15 मिनट चर्चा हुई। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय याकलीवाल ने कहा कि दिग्विजय सिंह पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। उनसे मिलने विधायक, पूर्व विधायक सहित अन्य नेता पहुंचे थे। बॉबी भी मिलने आया था। सिंह से उसने चर्चा की है।
Must See: कांग्रेस इन मुद्दों पर घेरेगी सरकार, आंदोलन का खाका तैयार
कौन है बाबी छाबड़ा
इंदौर में सहकारी संस्थाओं के घोटाले में बोबी का नाम सामने आया था। 2010 में है उसके खिलाफ इंदौर के कई थानों में जमीनों की धोखाधड़ी सहित फर्जी दस्तवेज बनाने 8 जैसी गंभीर धाराओं में चार केस दर्ज किए गए थे। इन मामलों में बॉबी की गिरफ्तारी भी हुई थी और वो महीनों तक जेल में रहने के बाद फिलहाल जमानत पर बाहर है।
Must See: घर में एक साथ 18 सांप देखकर रुक गई सांसे
तो कार॑वाई क्यों नहीं
पिछले दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान संस्थाओं के पीड़ित सदस्यों को विश्वास दिलाया था कि बॉबी हो, बब्बु-छब्यू कोई नहीं बचेगा। सभी पर कार्रवाई होगी। हालांकि इसके बाद भी अभी तक बॉबी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Must See: कॉलर पकड़ने पर दे दी दोनों हाथ काटने की सजा

https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x82rq4h

ट्रेंडिंग वीडियो