script

Byelection: पूर्व मंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया ‘ब्लैकमेलर’, पूछे गंभीर सवाल

locationइंदौरPublished: Nov 01, 2020 02:55:21 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का आरोप, कहा- ‘ब्लैकमेलर हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया’।

news

Byelection: पूर्व मंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया ‘ब्लैकमेलर’, पूछे गंभीर सवाल

इंदौर/ मध्य प्रदेश विधानसा उपचुनाव प्रचार का रविवार को आखिरी दिन है। शाम 6 प्रचार थम जाएगा। इससे पहले इससे पहले पूर्व मंत्री और इंदौर से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पटवारी ने सिंधिया को ब्लैकमेलर स्वभाव का व्यक्ति बताया। वहीं, दूलपी ओर भाजपा पर आरोप लगाते हुए पटवारी ने कहा कि, भाजपा ने कांग्रेस का चुनावी प्रचार रोकने का हर संभव प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि, अब जनता लोकतंत्र की हत्या होने का बदला लेना चाहती है। 15 माह में ट्रांसफर 7 महीने के बीजेपी शासनकाल में दोगुने हैं। सम्मान के भूखे सिंधिया जी अब नुक्कड़ सभाओं पर आ गए हैं। बीजेपी मुद्दों से ध्यान हटाने का काम कर रही है। जब कुछ नहीं मिला तो कमलनाथ (Kamalnath) पर आरोप लगाकर उनका प्रचार रोकने में जुट गए।

भाजपा और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर आरोप लगाने के साथ विधायक जीतू पटवारी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से 3 सवाल भी किये हैं। उन्होंने कहा कि, ऐसी क्या मजबूरी थी जो आपने कांग्रेस को धोखा दिया? क्या आप बीजेपी की लाइजनिंग करते हैं? आपने कितना विधायकों को कमीशन दिया है? जीतू पटवारी ने ये भी कहा कि, भारतीय जनता पार्टी ने ‘बी’ प्लान पर काम कर राहुल लोधी को खरीदा और कई विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। सिंधिया का स्वभाव ब्लैकमेलिंग का है। उमंग सिंघार ने आरोप लगाए हैं, तो सिंधिया उन पर मानहानि का केस क्यों नहीं करते।

बता दें कि, इसी साल मार्च में कांग्रेस सरकार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के बीच मतभेद के बाद सिंधिया ने बगावती तेवर अपना लिए थे। इसके बाद उन्होंने 26 विधायकों को साथ में लेकर कांग्रेस छोड़ दी। सिंधिया के समर्थन में विधायकों ने इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वाइन कर लिया। इसके चलते कमलनाथ की सरकार गिर गई और अब खाली हुई सीटों पर ही उपचुनाव हो रहे हैं, जिसमें लगातार आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो