scriptमोपेड के साथ नाली में फंसकर जिंदा जला युवक, चेचिस नंबर से होगी मृतक की शिनाख्त | man burnt alive by being stuck in a drain with a activa | Patrika News
इंदौर

मोपेड के साथ नाली में फंसकर जिंदा जला युवक, चेचिस नंबर से होगी मृतक की शिनाख्त

एक्टिवा पर सवार युवक राहगीरों को सर्विस रोड से सटी नाली में जलते हुए मिला। पुलिस और राहगीरों ने मिलकर पाया आग पर काबू पर शव को पहचानना संभव नहीं। गाड़ी के चेचिस नंबर से होगी शव की शिनाख्त।

इंदौरMar 13, 2021 / 04:07 pm

Faiz

news

मोपेड के साथ नाली में फंसकर जिंदा जला युवक, चेचिस नंबर से होगी मृतक की शिनाख्त

इंदौर/ मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में एक दर्दनाक हादसे में युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई। शहर में स्थित नेमावर ब्रिज के नीचे बनी नाली के अंदर युवक एक्टिवा के साथ जलता हुआ मिला। नाली से आग की लपटें उठती देख जह आसपास मौजूद लोगों ने करीब जाकर देखा, तब घटना के बारे में पता लगा। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से पानी डालकर आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद पुलिस द्वारा स्कूटर समेत शव को नाली से बाहर निकाला जा सका।

news

बता दें कि, घटना शहर के खुड़ैल थाना इलाके में रात 12 से 1 बजे के बीच घटी है। आग बुझने तक शव की जलकर इतनी बुरी हालत हो चुकी थी, कि उसकी शिनाख्त हो पाना संभव नहीं है। फिलहाल, पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, शव को सीधे तौर पर नहीं पहचाना जा सकता, इसलिये मृतक की शिनाख्त गाड़ी के चेचिस नंबर के आधार पर करने की कोशिश की जा रही है।


मामला संदिग्ध मानकर शुरु की गई जांच

खुड़ैल थाना प्रभारी राजीव भदौरिया के मुताबिक, घटना की जानकारी मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों द्वारा पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और आसपास रहने वाले लोगों ने भी पुलिस के साथ मिलकर आग पर काबू पाया। शुरुआती जांच के अनुसार, आशंका है कि एक्टिवा चालक नाली में गिरकर फंस गया होगा, इसी दौरान वाहन में आग लग गई, जिसके चलते उसकी मौत हुई। फिलहाल, मामले को संदिग्ध मानकर कार्रवाई शुरु की गई है, क्योंकि घटना स्थल से कुछ दूरी पर ब्लड के निशान भी मिले हैं और हादसे वाली जगह पर ही सिर्फ नाली कवर्ड नहीं थी।


हादसा या साजिश?

news

जांच टीम के मुताबिक, नाली से सटी सड़क के किनारे पर रगड़ के निशान भी मिले हैं। इससे हादसे का अंदेशा भी हो रहा है। पुलिस क अनुमान है कि, संभवत: युवक रगड़ते हुए स्कूटर समेत नाली में गिर गया होगा, जहां फंस गया होगा। वहीं, जमीन की रगड़ से स्कूटर में आग लग गई। पुलिस द्वारा शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। साथ ही वाहन में सिर्फ चेचिस नंबर की ही शिनाख्त हो सकने पर उसे नंबर को ट्रेस कर युवक की पहचान की कोशिश की जा रही है।

 

दहेज के खिलाफ साइकिल यात्रा – video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zwwtr

Home / Indore / मोपेड के साथ नाली में फंसकर जिंदा जला युवक, चेचिस नंबर से होगी मृतक की शिनाख्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो