scriptचलती बस में लगी भीषण आग, खिड़कियों से कूदकर यात्रियों ने बचाई जान, बस जलकर खाक, VIDEO | massive fire broke out in moving bus passengers saved their lives bus burnt to ashes see video | Patrika News
इंदौर

चलती बस में लगी भीषण आग, खिड़कियों से कूदकर यात्रियों ने बचाई जान, बस जलकर खाक, VIDEO

– चलती बस में लगी भीषण आग- बस में 12 से अधिक यात्री थे सवार- समय रहते बस से कूदे यात्री- लसुड़िया थाना क्षेत्र के मागलिया रोड की घटना

इंदौरJan 20, 2024 / 05:08 pm

Faiz

news

चलती बस में लगी भीषण आग, खिड़कियों से कूदकर यात्रियों ने बचाई जान, बस जलकर खाक, VIDEO

मध्य प्रदेश में प्रशासन की तमाम सख्तियों और कार्रवाइयों के दावों के बावजूद बसों में आगजनी के मामवे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पिछले महीने गुना में हुए भीषण बस हादसे के जख्म अभी भरे भी नहीं हैं कि सूबे के इंदौर जिले में एक बार फिर एक दर्जन से अधिक यात्रियों से भरी बस में अचानक धुआं उठने के बाद आग लग गई। हालांकि, गनीमत रही कि इस बस आगजनी में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। बस चालक और कंडक्टर समेत बस में सवार सभी यात्री समय रहते बस से बाहर निकल आए थे। बताया जा रहा है कि इनमें से एक-दो यात्री तो बस में धुआं भरते ही शुरु हुई अफरातफरी के दौरान जान बचाने के लिए बस की खिड़की से कूद पड़े थे।


जिले के अंतर्गत आने वाले लसुड़िया थाना इलाके में मागलिया रोड के बायपास पर चलते बस में अचानक आग लगने की ये घटना हुई है। घटना की जानकारी लगते ही मौते पर पहुंची की प्राथमिक जांच में पता चला है कि बस में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। हादसे के दौरान बस में 12 से ज्यादा यात्री सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो समय रहते सभी यात्री बस से बाहर निकल आए, जिससे बड़ा हादसा टल गया।

 

यह भी पढ़ें- फिर बदला स्कूलों का समय, कड़ाके की ठंड के चलते मंगलवार से इतने बजे लगेंगी क्लासेस


देखते ही देखते जलकर खाक हो गई बस

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rmhmg

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार बस बस देवास निगम की है। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। लेकिन फायर ब्रिगेड के मौके पर पहुंचने से पहले ही बस जलकर पूरी तरह से खाक हो चुकी थी। फिलहाल, बस में आगजनी की कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिससे आग लगने की भीषणता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Indore / चलती बस में लगी भीषण आग, खिड़कियों से कूदकर यात्रियों ने बचाई जान, बस जलकर खाक, VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो