script रेप केस में फरार यू ट्यूबर 'ओए इंदौरी' रोबिन की बढ़ने वाली है मुसीबत, पुलिस आज ले सकती है ये बड़ा एक्शन | mp police announce reward against absconding youtuber oye indori robin agarwal in rape case | Patrika News

रेप केस में फरार यू ट्यूबर 'ओए इंदौरी' रोबिन की बढ़ने वाली है मुसीबत, पुलिस आज ले सकती है ये बड़ा एक्शन

locationइंदौरPublished: Dec 26, 2023 08:35:06 am

Submitted by:

Sanjana Kumar

रेप केस में फरार इंदौर के मशहूर यूट्यूबर 'ओए इंदौरी' यानी रॉबिन अग्रवाल की मुसीबतें और बढ़ सकती हैं। दरअसल इंदौर पुलिस अब रोबिन के खिलाफ बड़ा एक्शन लेने की तैयारी कर रही है।

you_tube_influencer_oye_indori_robin_agarwal_rape_case_big_action_of_mp_police.jpg

रेप केस में फरार इंदौर के मशहूर यूट्यूबर 'ओए इंदौरी' यानी रोबिन अग्रवाल की मुसीबतें और बढ़ सकती हैं। इंदौर पुलिस अब रोबिन के खिलाफ बड़ा एक्शन लेने की तैयारी कर रही है। दरअसल पुलिस विभाग उसे वॉन्टेड घोषित कर उसे पकड़वाने वाले को ईनाम देने की घोषणा करने की तैयारी कर चुकी है। विभाग ने ईनाम घोषित करने के लिए प्रतिवेदन भेजा है। जल्द ही इसका सार्वजनिक ऐलान कर दिया जाएगा।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि यूट्यूबर रोबिन अग्रवाल के खिलाफ सबसे पहले एक युवती ने एमआईजी थाने में दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में शिकायती आवेदन दिया था। इसके बाद रोबिन ने युवती से समझौता कर लिया था। जिसके बाद आवेदन को शिथिल कर दिया गया था। लेकिन जब एक बार फिर विवाद हुआ तो युवती ने एमआईजी थाने पर दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत रोबिन अग्रवाल के खिलाफ केस दर्ज कराया। केस दर्ज होने के बाद से ही रोबिन फरार है।

अग्रिम जमानत याचिका खारिज

इंदौर पुलिस ने रोबिन की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की है। यह टीम रोबिन के नाते-रिश्तेदारों के यहां, परिचितों के यहां दबिश दे रही है। लेकिन फिलहाल वह पुलिस गिरफ्त में नहीं आ सका है। इसलिए घोषित किया जाएगा वॉन्टेड पुलिस गिरफ्त से दूर रोबिन को पकडऩे के लिए अब पुलिस ने इनाम घोषित करने का प्लान बनाया है। हालांकि, रोबिन ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई है, लेकिन कोर्ट ने उसकी अर्जी को खारिज कर दिया है। अब रोबिन के खिलाफ इनाम घोषित करने को लेकर एमआईजी पुलिस की ओर से वरिष्ठ अधिकारियों को एक प्रतिवेदन बनाकर भेजा गया है ताकि, उस पर इनाम घोषित हो सके और मूखबीर तंत्र के जरिए उसकी धर-पकड़ की जा सके।

ट्रेंडिंग वीडियो