scriptPandit Dhirendra Shastri – अलग अंदाज में बागेश्वर सरकार, क्रिकेट खेल रहे, गन्ने का जूस निकाल रहे पंडित धीरेंद्र शास्त्री | Pandit Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham became cricketer | Patrika News
इंदौर

Pandit Dhirendra Shastri – अलग अंदाज में बागेश्वर सरकार, क्रिकेट खेल रहे, गन्ने का जूस निकाल रहे पंडित धीरेंद्र शास्त्री

व्यस्तता के इन क्षणों में भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने मनोरंजन के लिए समय निकाल लेते हैं। उन्हें क्रिकेट का गजब का शौक है और जब तब गेंद या बल्ला थामकर अपना यह शौक पूरा कर लेते हैं।

इंदौरMay 01, 2024 / 06:07 pm

deepak deewan

Pandit Shastri
Pandit Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham became cricketer – एमपी के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को भला कौन नहीं जानता! वे अब विश्वविख्यात कथा वाचक बन गए हैं और सालभर कार्यक्रमों में व्यस्त रहते हैं। व्यस्तता के इन क्षणों में भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने मनोरंजन के लिए समय निकाल लेते हैं। उन्हें क्रिकेट का गजब का शौक है और जब तब गेंद या बल्ला थामकर अपना यह शौक पूरा कर लेते हैं।
इंदौर में भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री Pandit Dhirendra Shastri क्रिकेटर के रूप में दिखाई दिए। यहां कथा सुनाने आए पंडित शास्त्री मैदान पर जा पहुंचे और बच्चों को गेंदबाजी करने लगे। इतना ही नहीं, पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने इंदौर में गन्ने की चकरी चलाई और लोगों को जूस पिलाया। इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें— Breaking News – एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी ज्वाइन करेंगे बीजेपी! मंत्री का बड़ा बयान

पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों इंदौर में ही हैं जहां उनकी कथा चल रही है। कथा से फुर्सत मिलते ही पंडित शास्त्री यूं ही टहलने निकल रहे हैं। कभी क्रिकेट खेल रहे हैं तो कभी गन्ने का जूस निकालकर पिला रहे हैं। इंदौर में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पंडित शास्त्री क्रिकेट खेलते दिख Pandit Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham became cricketer रहे हैं। वीडियो में पंडित धीरेंद्र शास्त्री गेंदबाजी करते दिख रहे हैं। उन्होंने बाकायदा रन अप लिया और तेज गेंद डालते हुए बेटर को छका भी दिया।
इंदौर के ही बापट चौराहे में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने गन्ने की चकरी चलाई। वे अपने काफिले के साथ यहां से निकल रहे थे कि गन्ने के रस की दुकान पर उनकी नजर चली गई। फिर क्या था! उन्होंने फौरन कार रुकवाई और दुकान पर पहुंच गए। पंडित शास्त्री ने चकरी चलाकर गन्ने का रस निकाला। अपने साथ आए लोगों को यह रस दिया और खुद भी गन्ने का यह रस पी गए।
बागेश्वर धाम सरकार की कथा इंदौर के एमआर-9 लिंक रोड पर कन्नकेशवरी ग्राउंड में चल रही है। यहां पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री श्रीमद्भागवत सुना रहे हैं।

Home / Indore / Pandit Dhirendra Shastri – अलग अंदाज में बागेश्वर सरकार, क्रिकेट खेल रहे, गन्ने का जूस निकाल रहे पंडित धीरेंद्र शास्त्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो