उतरा आशिकी का भूत : नाबालिग छात्रा को टीचर ने दिया लव लेटर, लोगों ने मुंडन करने के बाद मूंह काला कर निकाला जुलूस

टीचर को प्रेम पत्र देना पड़ा भारी, ग्रामीणों ने उतारा आशिकी का भूत।

By: Faiz

Published: 27 Jun 2021, 01:22 PM IST

इंदौर/ मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में मौजूद शहर के 70 किलोमीटर दूर मानपुर के खेड़ी सीहाेद गांव में निजी स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर को स्कूल की ही नाबालिग छात्रा को प्रेम पत्र देने और फोन पर बात करने का दबाव बनाना भारी पड़ गया। मामले का खुलासा होने के बाद ग्रामीणों ने शिक्षक का वो हाल किया कि, उनके सर से आशिकी की भूत ही उतर गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- फिल्मों में हीरो बनने मायानगरी गया था बेटा, बंदूक लेकर मुंबई पहुंच गई थी ये क्षत्राणी मां

 

टीचर की हरकतों से परेशान आ चुकी थी नाबालिग छात्रा

दरअसल, ग्राम के निजी स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर वैभव नायक ने गांव की 12 साल की किशोरी काे लव लेटर भेजकर फाेन पर बात करने का दबाव बना रहा था। टीचर की हरकतों से तंग आकर एक 12 साल की नाबालिग ने आत्महत्या करने तक का फैसला कर लिया था और इससकी टीचर तक को दे दी थी। बावजूद इसके वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। टीचर की हरकतों के बारे में जैसे ही ग्रामीणों काे पता लगा, तो उन्होंने टीचर काे पकड़कर पहले उसके सिर के आधे बाल काटे और उसी हालत में उसे पूरे गांव में घूमाया। उसके मुंह पर काला ऑयल भी डाल दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- दुष्कर्म के मामलों से हाईकोर्ट नाराज : कहा- सांसदों की अंतरात्मा को झकझोरने के लिए और कितने निर्भया केस चाहिए?


बच्ची के साथ पहले भी अश्लील हरकते कर चुका है टीचर

थाना प्रभारी हितेंद्र राठौर ने बताया कि, 24 वर्षीय आरोपी शिक्षक वैभव नायक उत्तर प्रदेश के झांसी का रहने वाला है। वो एक साल से खेड़ी गांव के निजी स्कूल में पढ़ाता है। नायक ने शुक्रवार शाम काे छह साल की बच्ची के हाथों 8वीं में पढ़ने वाली नाबालिग को लव लेटर भेजा था और बात करने का दबाव बना रहा था। पीड़िता के पिता ने बताया कि, बच्ची बता रही थी कि, टीचर पहले भी कई बार बच्ची से अश्लील हरकतें कर चुका है।

 

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब - जानें इस वीडियो में

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned