scriptThe children of the settlements coming under the grip of drugs | नशे की गिरफ्त में आ रहे बस्तियों के बच्चे, चाइल्ड लाइन ने लिखा जिम्मेदारों को पत्र | Patrika News

नशे की गिरफ्त में आ रहे बस्तियों के बच्चे, चाइल्ड लाइन ने लिखा जिम्मेदारों को पत्र

locationइंदौरPublished: Sep 20, 2021 01:47:17 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

चाइल्ड लाइन ने यह जानकारी कलेक्टर, डीआइजी, महिला एवं बाल विकास विभाग और सीडब्ल्यूसी को पत्र लिखा है....

photo6215197597690343110.jpg
child drugs

इंदौर। पुलिस और नारकोटिक्स विभाग मिलकर नशे के सौदागरों पर लगातार कार्रवाई कर रहे हैं, लेकिन शहर में खुलेआम नशा बिक रहा है। पुलिस बेखबर है और बस्तियों में आसानी से नशा बिक रहा है, जिससे बच्चे नशे के आदी बन रहे हैं। यह खुलसा गत दिनों लसूड़िया थाना क्षेत्र में पिता द्वारा बेटे की हत्या की वारदात के बाद हुआ।

दरअसल इस मामले में एक नाबालिग भी आरोपी है। नाबालिग के आरोपी बनने पर चाइल्ड लाइन की टीम राहुल गांधी नगर पहुंची। रहवासियों से बात की तो पता चला कि यहां अधिकतर नाबालिग नशा करते हैं। चाइल्ड लाइन ने यह जानकारी कलेक्टर, डीआइजी, महिला एवं बाल विकास विभाग और सीडब्ल्यूसी को पत्र लिखा है।

लसूड़िया पुलिस ने गत दिनों युवक की हत्या के आरोप में उसके पिता और नाबालिग भाई को आरोपी बनाया। चाइल्ड की टीम पहुंची तो पता चला नाबालिग आरोपी नशे का आदी है। करीब एक दर्जन से अधिक हमउम्र बच्चे नशा करते हैं। चाइल्ड लाइन के राहुल गोठाने के अनुसार लोगों ने बताया कि कुछ लोग बाहर से आते हैं। बच्चों को नशा देकर जाते हैं। वह कौन लोग है, यह नहीं जानते हैं। पुलिस ने उन लोगे को कभी नहीं पकड़ा है। राहुल के मुताबिक डीआइजी, कलेक्टर महिला बाल विकास, सीडब्ल्यूर्स को पत्र में कहा गया कि बस्ती में नश बेचने वालों पर कार्रवाई की जाए।

यहां भी मिल रहा नशा

राहुल ने बताया, राहुल गांधी नगर वे अलावा मूसाखेड़ी, भूरी टेकरी अहिरखेड़ी, राऊ क्षेत्र के नाबालिग बच्चे भी नशे की गिरफ्त में हैं। इनके पास नशा कैसे पहुंचता है, यह को नहीं बता पाया, लेकिन बच्चों से लेकर किशोर और युवा भी नशे गिरफ्त में है।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.