scriptरिटायर्ड जज के वकील बेटे ने की खुदकुशी, ऐसे हुआ खुलासा | The son of the retired judge's lawyer, the suicide | Patrika News

रिटायर्ड जज के वकील बेटे ने की खुदकुशी, ऐसे हुआ खुलासा

locationइंदौरPublished: Jun 09, 2019 12:37:20 pm

पलासिया का मामला, एक महीने पहले खरीदा था ऑफिस

INDORE

रिटायर्ड जज के वकील बेटे ने की खुदकुशी, ऐसे हुआ खुलासा

इंदौर. पलासिया क्षेत्र के गीता नगर में रिटायर्ड हाई कोर्ट जज पीसी शर्मा के बेटे वकील आधार शर्मा (35) ने शनिवार दोपहर 11.30 फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी सौम्या ने आधार को फंदे पर देखा तो शोर मचाकर पड़ोसियों को इक_ा किया। फंदे से उताकर आधार को अस्पताल ले गए लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी। पति की मौत के बाद से सौम्या बेसुध है।
इन राशि वालों की होगी तरक्की, जीवनसाथी का सहयोग दिलाएगा सफलता

फिलहाल आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है टीआई अजीत बैस ने बताया कि आधार शर्मा हाई कोर्ट व डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे। उनकी पत्नी सौम्या भी वकील हैं। परिवार जयपुर में रहता है, जबकि आधार-सौम्या यहां लंबे समय से वकालात कर रहे हैं।
शनिवार सुबह 11.30 बजे आधार ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। सौम्या ने उसे फंदे पर देखा तो घबरा गई। घर से बाहर निकलकर शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंचे। उन्होंने आधार को फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर गए। पलासिया पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कमरा सील किया। शनिवार को एमवाय अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हुआ। पुलिस ने शव परिजन को सौंपा।
भारतीय रेलवे की अनोखी पहल : रेलवे कराएगा अब यात्रियों की चंपी और मसाज, इन ट्रेनों में होगी सुविधा

आज एफएसएल टीम जांचेगी रूम

पलासिया पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। रविवार को एफएसएल टीम जांच करेगी। सुसाइड नोट भी तलाशेंगे। फिलहाल आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। परिवार के बयान लेकर आत्महत्या की वजह पता की जाएगी। आधार के मोबाइल की भी पुलिस जांच करेगी।
10 हजार रुपए की रिश्वत लेने भोपाल से आए अधिकारी को लोकायुक्त ने धरदबोचा

हंसमुख था आधार

आधार शर्मा ने एक महीने पहले साउथ तुकोगंज में नया ऑफिस शुरू किया था। आत्महत्या की घटना से आधार के दोस्त व साथी वकील भी सकते में है। वह काफी अच्छे और हंसमुख स्वभाव का था। हाल ही में जिससे भी मिला, सभी से सामान्या व्यवहार किया। दोस्त बोले, उसे देखकर नहीं लगा कि ऐसा कदम उठा लेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो