scriptथाने पहुंची पत्नी, बोली – साहब, पति को शादी करने का शौक, मेरे अलावा इतनी हैं बीवियां | The wife reached the police station, said - Saheb - husband is married | Patrika News
इंदौर

थाने पहुंची पत्नी, बोली – साहब, पति को शादी करने का शौक, मेरे अलावा इतनी हैं बीवियां

एक महिला अपने पति के खिलाफ विचित्र शिकायत लेकर पुलिस व जिला प्रशासन के पास पहुंची

इंदौरJun 04, 2019 / 04:49 pm

रीना शर्मा

indore

थाने पहुंची पत्नी, बोली – साहब- पति शादी करने का है आदी…मेरे अलावा इतनी ही बीवी

इंदौर. एक महिला अपने पति के खिलाफ विचित्र शिकायत लेकर पुलिस व जिला प्रशासन के पास पहुंची। कहना है कि उसका पति शादियां करने का आदी है। मेरे अलावा और दो-तीन महिलाओं से उसने शादी कर रखी है। उसके खिलाफ कार्रवाई करके मुकदमा दर्ज कराया जाए।
MUST READ : नगर निगम ने अफसरों के लिए खरीदी 50 इलेक्ट्रिक कार, पहले देंगे एई- जेई को

ये शिकायत पायल नामक महिला की है। कहना है कि मेरी शादी सुधीर निवासी ऋषि पैलेस से 7 साल पहले हुई थी। मेरे पति से मुझे एक दो साल का बच्चा भी है। जिसकी आयु दो साल है। मेरे पति ने पहले भी एक महिला से शादी कर रखी थी और अब फिर से एक और महिला को रखकर उससे विवाह रचा लिया है। इस प्रकार आए दिन हरकतें करता है और मुझे प्रताडि़त करता है। पूर्व में भी अन्य महिला से विवाह किया था जिससे दो बच्चे हैं।
MUST READ : मरीजों के लिए राहत : अब सुबह 9 से 4 बजे तक रहेगी सरकारी अस्पतालों की ओपीडी

11 साल की बेटी है तो 9 साल का बेटा है। यह व्यक्ति बार-बार शादी करने का आदी है। उसने खुद को कुंवारा बताकर उसने शादी की थी। उसकी इस हरकत में एक महिला भी शामिल है जिसने कुंवारा होने की गवाही दी थी। उसके बातों में आकर मैंने मंदिर में जाकर उससे शादी कर ली थी। उसने अब मुझे डेढ़ साल से छोड़ रखा है। कभी-कभी आता था, लेकिन तीन माह से नहीं आ रहा है। वर्तमान में सुधीर लापता है। मेरे पति के खिलाफ बार-बार शादी करके धोखा देने का मुकदमा चलाया जाए।

Home / Indore / थाने पहुंची पत्नी, बोली – साहब, पति को शादी करने का शौक, मेरे अलावा इतनी हैं बीवियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो