scriptइंदौर और ग्वालियर आनेजाने वाली ये ट्रेन कई स्टेशनों पर नहीं आएगी | This train coming to Indore and Gwalior will not come | Patrika News
इंदौर

इंदौर और ग्वालियर आनेजाने वाली ये ट्रेन कई स्टेशनों पर नहीं आएगी

मध्यप्रदेश के इंदौर और ग्वालियर स्टेशनों से आवाजाही करने वाली कुछ ट्रेनों मेगा ब्लॉक के चलते कुछ दिन कुछ स्टेशनों पर निरस्त रहेगी.

इंदौरMay 12, 2022 / 12:59 pm

Subodh Tripathi

ind1_1.jpg

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर और ग्वालियर स्टेशनों से आवाजाही करने वाली कुछ ट्रेनों मेगा ब्लॉक के चलते कुछ दिन कुछ स्टेशनों पर निरस्त रहेगी, इसके चलते यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े, इस कारण यात्री ध्यान दें, अगर आप भी इन तारीखों में ट्रेन का सफर कर रहे हैं, तो इन ट्रेनों का स्टेटस देखकर ही घर से बाहर निकलें, ताकि आपको किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल के कई स्टेशनों से आवाजाही करने वाली करीब 4 ट्रेनें इसी माह कुछ दिन कुछ स्टेशनों पर नहीं आएंगी, क्योंकि मध्य रेलवे सोलापुर मंडल के दौंड यार्ड में आरओबी निर्माण के कारण ब्लॉक किया जाएगा, जिसके चलते चार ट्रेनें कुछ स्टेशनों पर प्रभावित रहेंगी।


ये ट्रेनें इंदौर, ग्वालियर, दौंड और पुणे के बीच इन स्टेशनों पर नहीं आएंगी ये ट्रेनें


1. ट्रेन नंबर 22944 इंदौर दौंड एक्सप्रेस- इंदौर से 12 मई से 28 मई तक पुणे स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट और पुणे से दौंड के बीच निरस्त।

2. ट्रेन नंबर 22194 ग्वालियर दौंड एक्सप्रेस- ग्वालियर से 14 मई को चलने वाली पुणे स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट और पुणे से दौंड के बीच निरस्त।

3. ट्रेन नंबर 22943 दौंड इंदौर एक्सप्रेस- दौंड से 13 मई से 29 मई तक पुणे स्टेशन से चलेगी और दौंड से पुणे के बीच निरस्त रहेगी।

4. ट्रेन नंबर 22193 दौंड ग्वालियर एक्सप्रेस- दौंड से 15 मई को चलने वाली पुणे स्टेशन से चलेगी और दौंड से पुणे के बीच निरस्त रहेगी।

यह भी पढ़ें : एक्स्ट्रा सर्विस के नाम पर देह व्यापार, बदल-बदल कर आती थी 3 युवतियां

Home / Indore / इंदौर और ग्वालियर आनेजाने वाली ये ट्रेन कई स्टेशनों पर नहीं आएगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो