Breaking News पटरी से उतर गई सरपट भागती ट्रेन

लोनावाला स्टेशन पर हुआ हादसा

By: deepak deewan

Published: 27 Sep 2021, 10:16 AM IST

इंदौर. इंदौर एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. सरपट भागती यह ट्रेन एकाएक पटरी से उतर गई. सोमवार सुबह यह दुर्घटना मुंबई—पूना रेलवे सेक्शन में हुई. हादसा होते ही इंदौर एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे यात्रियों में हड़कंप मच गया. हादसे की सूचना मिलते ही वरिष्ठ रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंच गए और व्यवस्थाएं दुरुस्त करने की कोशिश प्रारंभ कर दी गई.

इंदौर दौंड एक्सप्रेस के साथ यह हादसा मुंबई—पूना रेलवे सेक्शन के बीच लोनावाला स्टेशन पर हुआ. यहां करीब 8 बजे यह दुर्घटना घटी. जानकारी के अनुसार लोनावाला स्टेशन पर ही यह ट्रेन पटरी से उतर गई. रेलवे अधिकारियों के अनुसार इंदौर दौंड एक्सप्रेस डिरेल हो गई है। इस ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरे हैं.

train_accident2.jpg

सरपट भागती ट्रेन के एकाएक रुक जाने से यात्रियों में घबराहट फैल गई. जो दो डिब्बे पटरी से उतरे थे उनमें सवार यात्री तो बुरी तरह डरे हुए थे. हालांकि इस हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ है. पटरी से उतरी दोनों बोगियों के यात्रियों को मौके पर ही उतारकर उन्हें इसी ट्रेन की दूसरी बोगियों में शिफ्ट किया गया।

मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ कई महीनों तक किया गैंगरेप, लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद कुएं में फेंका

सूत्रों के मुताबिक इंदौर दौंड एक्सप्रेस सुबह 7.57 पर लोनावाला स्टेशन पर दाखिल हुई थी. यह ट्रेन स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 1 पर रुकी और इसके कुछ मिनट बाद यहां से रवाना हो गई. ट्रेन के रवाना होते ही यह हादसा हो गया. चलती ट्रेन की 2 बोगी पटरी से उतर गई. बताते हैं कि ट्रेन की स्पीड ज्यादा नहीं थी अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था.

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned