scriptईद के मौके पर BSNL ने लॉन्च किया नया प्लान | BSNL best offers in just Rs599 | Patrika News

ईद के मौके पर BSNL ने लॉन्च किया नया प्लान

locationनई दिल्लीPublished: Jul 19, 2021 02:18:56 pm

Submitted by:

Braj mohan Jangid

भारतीय टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ईद के मौके पर अपने यूज़र्स के लिए एक शानदार प्लान लेकर आ रही है। जिसमें मिलेगा यूजर्स को 5gb डेटा हर रोज।

Good News for BSNL Consumers

BSNL उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर: मुफ्त वैलेडिटी और सौ मिनट कालिंग सुविधा

इस समय सभी टेलीकॉम कंपनियों के बीच अपने यूजर्स बढ़ाने की दौड़ मची हैं। इसके लिए टेलीकॉम कंपनियां आए दिन अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन ऑफर्स ला रही हैं। इसी क्रम में भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल (BSNL) भी अपने यूज़र्स के लिए बेहतरीन ऑफर लाने के मामले में पीछे नहीं है। बीएसएनएल (BSNL) ने एलान किया हैं कि वह ईद के मौके पर ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लाने वाली है। आइए विस्तार से जानते हैं, बीएसएनएल के इस शानदार ऑफर के बारे में।
यह भी पढ़ें

अपने स्मार्टफोन पर घर बैठे IRCTC से बुक करे ट्रेन टिकट

क्या हैं प्लान ?

बकरीद यानि 21 जुलाई को BSNL जिस शानदार प्लान लेकर आ रही हैं, उसका नाम ‘वर्क फ्रॉम होम’ रखा गया हैं। इसके लिए यूजर को 599 रुपए चुकाने पड़ेंगे जिसमे यूजर को अनलिमिटेड वॉइसकॉल, 100 sms और 5 जीबी डेटा हर रोज मिलेगा जिनकी वैलिडिटी 84 दिनों की होगी।
बीएसएनएल (BSNL) प्लान क्यों हैं खास?

बीएसएनएल का यह प्लान इसलिए खास है क्योंकि इसमें यूजर को 5gb डाटा हर रोज मिलने के अलावा भी रात को 12:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक अनलिमिटेड डाटा यूज़ करने की सुविधा मिलेगी। बता दें कि यह अनलिमिटेड डाटा की सुविधा केवल इन 5 घंटों के लिए ही मिलेगी, जिसमें यूज़र चाहे जितना डाटा का इस्तेमाल कर सकता हैं। इस शानदार प्लान के लिए केवल यूजर को ₹599 ही चुकाने पड़ेंगे।

यह भी पढ़ें

Instagram फोटोज़ को अपने स्मार्टफोन में ऐसे करें डाउनलोड, ये हैं आसान टिप्स

गूगल नेस्ट और गूगल नेस्ट मिनी पर भी शानदार ऑफर

बीएसएनल अपने प्रीमियम यूज़र्स यानि वो यूजर जो सालभर बीएसएनएल (bsnl) का ब्रॉडबैंड इस्तेमाल करते हैं। उनके लिए भी एक शानदार ऑफर लेकर आया हैं। इस ऑफर के तहत बीएसएनल अपने प्रीमियम यूजर्स को गूगल के स्मार्ट डिवाइसेज गूगल नेस्ट मिनी और गूगल नेस्ट हब पर भारी छूट दे रहा है। बता दें कि गूगल नेस्ट मिनी ओर गूगल नेस्ट हब गूगल के स्मार्ट स्पीकर हैं। उन स्पीकर्स को बीएसएनएल (BSNL) अपने प्रीमियम यूजर्स को क्रमशः 99 रुपए और 199 रुपए में दे रहा हैं जिनकी मार्केट में कीमत तक़रीबन 4000 रुपए से लेकर 5000 रुपए के बीच हैं।
बता दें कि यह ऑफर केवल बीएसएनएल की प्रीमियम यूजर्स के लिए ही लागू हैं। उनके अलावा कोई और इस बेहतरीन ऑफर का फायदा नहीं ले पाएगा। आपको बता दें कि गूगल नेस्ट मिनी और गूगल नेस्ट हब एलेक्सा जैसे ही स्मार्ट स्पीकर हैं जो इंसानी की आवाज से कंट्रोल होते हैं। इन स्मार्ट डिवाईस की मदद से आप एक जगह बैठे ही AC से लेकर Tv तक को स्टार्ट या बंद कर सकते हो।

ट्रेंडिंग वीडियो