scriptInstagram फोटोज़ को अपने स्मार्टफोन में ऐसे करें डाउनलोड, ये हैं आसान टिप्स | How to easily download Instagram photos on your smartphone | Patrika News

Instagram फोटोज़ को अपने स्मार्टफोन में ऐसे करें डाउनलोड, ये हैं आसान टिप्स

locationनई दिल्लीPublished: Jul 19, 2021 11:46:00 am

Submitted by:

Tanay Mishra

क्या इंस्टाग्राम पर देखी जा सकने वाली फोटोज़ अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड भी की जा सकती हैं? तो इसका जवाब है, हां। इंस्टाग्राम फोटोज़ को एक आसान तरीके से वो भी बिना किसी ऐप के अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड किया जा सकता है।

Instagram

Instagram फोटोज़ को आसानी से करे अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड

इंस्टाग्राम (Instagram) सोशल मीडिया की दुनिया का सबसे लोकप्रिय फोटो शेयरिंग ऐप है। इसके दुनियाभर में लगभग 100 करोड़ ऐक्टिव यूज़र्स हैं। यह ऐप युवाओं में तो लोकप्रिय है ही, साथ ही टीनएजर्स में भी बहुत लोकप्रिय है। इंस्टाग्राम पर आप अपनी फोटोज़ पोस्ट करने के साथ-साथ दूसरे यूज़र्स को फाॅलो कर सकते हैं, उनकी फोटोज़ देख सकते हैं, उन फोटोज़ पर लाइक और कमेन्ट भी कर सकते हैं। पर अगर आप अपनी इंस्टाग्राम फोटोज़ को अपने स्मार्टफोन पर डाउनलोड करना चाहते हैं, तो ऐसा भी कर सकते हैं।
यह भी पढ़े – बच्चों की सुरक्षा के लिए इंस्टाग्राम ला रहा नया फीचर

आइए जानते हैं कि इंस्टाग्राम फोटोज़ को अपने स्मार्टफोन पर बिना किसी ऐप के आसानी से कैसे डाउनलोड करते हैं।
DownloadGram

इंस्टाग्राम से फोटोज़ अपने स्मार्टफोन पर डाउनलोड करने का सबसे आसान तरीका DownloadGram वेबसाइट है। इसके लिए किसी अतिरिक्त थर्ड पार्टी ऐप की भी ज़रूरत नहीं होती हैं और आसानी से हम कोई भी फोटो इंस्टाग्राम से डाउनलोड कर सकते हैं।
DownloadGram से इंस्टाग्राम फोटोज़ डाउनलोड करने के आसान स्टेप्स

यह भी पढ़े – अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को हैकर्स से ऐसे बचाएं, इन आसान टिप्स से सिक्योर रहेगा आपका अकाउंट

ट्रेंडिंग वीडियो