गोएयर की आज से समर सेल शुरू, 5 किलो के लगेज पर नहीं देना होगा चार्ज

एयरलाइन कंपनी गोएयर की ओर से अपनी समर सेल शुरू की गई है, जो 22 मार्च से 26 मार्च तक जारी रहेगी। इस योजना के तहत आम लोगों को कई तरह की सुविधाएं दी जा रही हैं।

By: Saurabh Sharma

Updated: 22 Mar 2021, 09:16 AM IST

नई दिल्ली। विमान कंपनी गोएयर की 'समर सेल' योजना आज से शुरू हो गई है। किफायती दर पर लोगों को हवाईयात्रा कराने की इस योजना के लिए बुकिंग 22 मार्च यानी आज से शुरू होकर 26 मार्च तक चलेगी। इस ऑफर में जहां फ्लाइट बुकिंग की अवधि केवल पांच दिन रहेगी, वहीं यात्रा की अवधि 22 मार्च से 30 जून तक रहेगी और इस दौरान यात्रियों को विशेष सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। विमान कंपनी द्वारा जारी बयान के अनुसार, ग्राहकों की जरूरतों के विश्लेषण के बाद इन सुविधाओं को तैयार किया गया है।

यह भी पढ़ेंः- Janta Curfew Anniversary से पहले सोने और चांदी ने भरी हुंकार, जानिए कितने हुए दाम

5 किलो तक सामान तक कोई चार्ज नहीं
एयरलाइन ने कहा कि इन सुविधाओं में पहली व महत्वपूर्ण बात यह है कि यात्री अपने साथ ले जाने वाले सामान का वजन निर्धारित वजन से 5 किलो और ज्यादा रख सकते हैं। इसके लिए उन्हें अतिरिक्त कोई भी शुल्क नहीं देना होगा। यह देखा गया है कि ग्राहकों को अधिक सामान की अतिरिक्त चुनौती का सामना करना पड़ता है और इस सीजन में अतिरिक्त सामान ले जाना उनके लिए एक आदर्श विकल्प है।

यह भी पढ़ेंः- जल्द निपटा लें बैंकों से संबंधित काम, 27 मार्च से 4 अप्रैल के बीच 8 दिन रहेगा अवकाश

तारीख में संशोधन करने पर कोई चार्ज नहीं
एयरलाइन के मुताबिक, ग्राहकों को इस बात की भी सुविधा दी जाएगी कि अगर वे अपनी टिकट में तारीख में संशोधन करना चाहते हैं तो उन्हें इसका लाभ मिलेगा और उन्हें इसके लिए भी कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा। "यह सुविधा हमारे सम्मानित ग्राहकों को उनकी ग्रीष्मकालीन यात्रा की योजना बनाने और संशोधन कर फिर से योजना बनाने में सक्षम बनाएगी।" इसके अलावा, एयरलाइन ने उन ग्राहकों के लिए सुविधा शुल्क माफ कर दिया है जो एयरलाइन के सभी प्रत्यक्ष चैनलों (विमान कंपनी की वेबसाइट) के माध्यम से अपने टिकट बुक कराते हैं।

Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned