scriptIPL 2021: दूसरे चरण में सीएसके के इन खिलाड़ियों पर रहेगी सभी की नजरें, पहले चरण में किया था बेहतरीन प्रदर्शन | IPL 2021- eyes will be on 3 players performance of CSK in 2nd Phase | Patrika News

IPL 2021: दूसरे चरण में सीएसके के इन खिलाड़ियों पर रहेगी सभी की नजरें, पहले चरण में किया था बेहतरीन प्रदर्शन

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2021 11:52:02 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले चरण में अच्छा प्रदर्शन किया। पहले चरण में सीएसके के कई खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। दूसरे चरण में भी टीम के कुछ खिलाड़ियों से पहले चरण के के जैसे प्रदर्शन की ही उम्मीद है।

csk.png

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का दूसरा चरण शुरू होने में अब कुछ ही दिन शेष हैं। 19 सितंबर से इस टूर्नामेंट के बचे हुए मैच शुरू हो जाएंगे। सभी टीमें इसकी तैयारियों में जुट गई हैं। आईपीएल 2021 केे दूसरे चरण में पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले चरण में अच्छा प्रदर्शन किया। पहले चरण में सीएसके के कई खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। दूसरे चरण में भी टीम के कुछ खिलाड़ियों से पहले चरण के के जैसे प्रदर्शन की ही उम्मीद है। जानते हैं सीएसके के उन खिलाड़िया के बारे में, जिन्होंने पहले चरण में शानदार प्रदर्शन किया।

मोईन अली
इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली ने आर्ईपीएल 2021 के पहले चरण में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तरफ से खेलते हुए बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में बेहतरीन प्रदर्शन किया। मोईन अली के टीम से जुड़ने से सीएसके को मजबूती मिली। आईपीएल के पहले चरण में मोईन अली ने 6 मैच खेले। इस दौरान उन्होंने 206 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी करते हुए उन्होंंने 5 विकेट भी चटकाए। दूसरे चरण में भी मोईन अली से ऐसे में ही प्रदर्शन की उम्मीद है।

सैम करन
इंग्लैंड के खिलाड़ी सैम करन आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किेंग्स टीम से जुड़े थे। आईपीएल 2020 में सैम करन ने अच्छा परफॉर्म किया। वहीं आईपीएल 2021 के पहले सीजन में भी सैम करन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। आईपीएल 2021 के पहले चरण में सैम ने 7 मैच खेले। सैम ने इस दौरान 58 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 7 मैचों में 9 विकेट लिए। आईपीएल के दूसरे चरण में भी सीएसके को इस युवा खिलाड़ी से काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें— IPL 2021 : जानें राजस्थान रॉयल्स दूसरे हाफ में कब, किसके साथ और कहां खेलेंगी मैच

moeen_ali_and_sam_curran.png

सुरेश रैना
सीएसके के ऑलराउंडर सुरेश रैना टीम के के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी हैं। सीएसके की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रैना ही हैं। सुरेश रैना ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सीएसके को कई मैच जिताए हैं। ऐसे में एक बार फिर सबकी नजरें सुरेश रैना पर होगी।

यह भी पढ़ें—IPL 2021: केकेआर ने पैट कमिंस की जगह टिम साउदी को किया टीम में शामिल

दूसरे चरण के लिए सीएसके का शेड्यूल
दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किेंग्स का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ होगा। वहीं दूसरा मैच 24 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ होगा। तीसरा मैच अबू धाबी में 26 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ है। चौथा मुकाबला 30 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ है। पांचवा मुकाबला 2 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के साथ और छठा मैच दिल्ली कैपिटल्स के साथ 4 अक्टूबर को है। सीएसके का आखिरी मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ 7 अक्टूबर को दुबई में होगा। पहले चरण की बात करें तो सीएसके फिलहाल सात मैचों में 10 अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो