IPL 2021: हैदराबाद की नैया पार लगाएंगे ये दो दिग्गज

इंडियन प्रीमियम लीग 2021 टूर्नामेंट के आयोजन की उल्टी गिनती शुरू

By: Mohit sharma

Updated: 07 Apr 2021, 04:57 PM IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियम लीग 2021 ( IPL 2021 ) टूर्नामेंट के आयोजन की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। 9 अप्रैल को चेन्नई में आईपीएल केे 14वें सीजन का आगाज हो रहा है। ऐसे में टूर्नामेंट की आठों टीम आईपीएल ट्रॉफी जीतने के लिए जी जान से मेहनत में जुटी हैं। इसी के बीच 2016 की विजेता टीम सनराइजर्स हैदराबाद ( sunrisers hyderabad ) डेविड वॉर्नर की कप्तानी में एक बार फिर मैदान में है। लीग और इंडिया के बांय हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद को पूरा भरोसा है कि कप्तान वार्नर टीम को दूसरी ट्रॉफी की ओर ले जाएंगे।

IPL 2021 में धाक जमाने का तैयार टीम इंडिया का यह धुरंधर गेंदबाज, 13 गेंद में इतने विकेट लेकर रचा था इतिहास

एसआरएस एक बेहतरीन स्टार्टिंग के साथ मैदान में उतरेगी

खलील अहमद का कहना है कि मुझे पूरा विश्वास है कि हम इस बार आईपीएल ट्रॉफी को जीतेंगे। उम्मीद के मुताबिक एसआरएस एक बेहतरीन स्टार्टिंग के साथ मैदान में उतरेगी। ओपनिंग में कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी कमाल की है। बेयरस्टो हाल ही में भारत के खिलाफ सिरीज में बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं। इसके साथ ही बेयरस्टो और वार्नर की जोड़ी ने 2019 के सीजन में एक शतकीय साझेदारी के साथ 791 रन जोड़े थे। उन्होंने कहा कि बेयरस्टो के रेस्ट के दिनों में रिद्धिमान साहा ने ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली और उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 87 रन बनाए।

केन विलियमसन और राशिद खान गेम चेंजर

खलील अहमद के अनुसार टीम में केन विलियमसन के रूप में एक बेस्ट स्पिन बॉलर भी मौजूद है। जिसका कोई सानी नहीं है। केन आईपीएल के इस सीजन में एसआरएस के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होंगे। मेरा मानना है इस बार के खेल में केन विलियमसन और राशिद खान गेम चेंजर साबित होंगे। दोनों का ही कोई जवाब नहीं है। आपको बता दें कि सनराइजर्स आईपीएल के पिछले सीजन में क्वालिफायर तक पहुंची थी। एक बार की विजेता टीम के खाते में सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि वह प्लेऑफ में पांच बार जगह बना चुकी है। एसआरएस अपने पहले मैच में 11 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स से भिड़ेगी।

IPL में पहली बार इतने में बिके थे कोहली और धोनी समेत ये 5 खिलाड़ी, आज इतनी लेते हैं फीस

आईपीएल 2021 के सत्र का आयोजन नौ अप्रैल से 30 मई तक

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के सत्र का आयोजन नौ अप्रैल से 30 मई तक होगा। इस लीग का आयोजन भारत में ही होगा और इसके मुकाबले अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में आयोजित कराए जाएंगे। आईपीएल का पहला मुकाबला नौ अप्रैल को चेन्नई में गत विजेता मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा।

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned