scriptजब साथी खिलाड़ी ने मुझे 15वीं मंजिल से लटका दिया था… क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने शेयर किया पुराना किस्सा | yuzvendra chahal shares untold bullying incident | Patrika News

जब साथी खिलाड़ी ने मुझे 15वीं मंजिल से लटका दिया था… क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने शेयर किया पुराना किस्सा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2022 02:06:53 pm

Submitted by:

Mohit Kumar

युजवेंद्र चहल एक बेहतरीन लेग स्पिनर है। आईपीएल 2022 में वो राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहें हैं। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के एक चैट शो बड़ी जानकारी देते हुए बताया है कि 2013 आईपीएल सीजन में उनके साथी खिलाड़ी ने उन्हें खिड़की से बाहर लटका दिया था।

yuzvendra chahal shares untold bullying incident

yuzvendra chahal shares untold bullying incident

IPL 2022 : आईपीएल भारत के साथ-साथ विश्व की एक प्रतिष्ठित क्रिकेट प्रतियोगिता है। आईपीएल से जुड़ी कोई भी खबर चंद मिनटों में पूरे विश्व भर में फैल जाती है। इसी से जुड़ी एक खबर है जो भारतीय लेग स्पिनर युज़वेंद्र चहल से संबंधित है। चहल इस आईपीएल सीजन कमाल का प्रदर्शन कर रहें हैं और 3 मैचों में 7 विकेट ले चुके हैं। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के एक चैट शो में बड़ी जानकारी देते हुए बताया है कि आईपीएल 2013 के सीजन में उनके टीम के एक साथी खिलाड़ी ने उन्हें होटल की 15 मंजिल की खिड़की से बाहर लटका दिया था। चहल ने यह जानकारी राजस्थान रॉयल्स के टि्वटर अकाउंट के एक चैट शो में दी है। इस वीडियो में चहल के अलावा करुण नायर और ऑफ स्पिनर रविंद्रचरन अश्विन भी नजर आ रहे हैं।

चैट शो में बताई आपबीती

रविंद्रचरन अश्विन और करुण नायर से बातचीत में चहल ने उस हादसे को याद करते हुए कहा कि “यह बात 2013 की है जब मैं मुंबई इंडियंस के साथ था, हमारा बैंगलोर में मैच था और उसके बाद एक बैठक हुई थी तब एक खिलाड़ी था जो बहुत नशे में था मैं उसका नाम नहीं लूंगा उसने मुझे बुलाया और बाहर ले जाकर मुझे बालकनी से लटका दिया। इसके अलावा उन्होंने बताया मैंने अपनी बाहों से उस खिलाड़ी की गर्दन को पकड़ रहा था अगर मैं पकड़ खो देता तो पता नहीं क्या होता हम 15 वीं मंजिल पर थे और अचानक वहां मौजूद कई लोग आए और स्थिति को संभाला। इसके बाद मैं बेहोश हो गया, मुझे पानी पिलाया गया। वह एक घटना थी जिससे कि मैं बाल-बाल बचा, अगर छोटी सी गलती हो जाती तो मैं नीचे गिर जाता।” आपको बता दें 2011 से 2013 तक चहल मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे हैं।
आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहें हैं

आईपीएल 2022 में चहल बहुत बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं अभी तक खेले गए तीन मैचों में उन्होंने 7 विकेट लिए हैं और पर्पल कैप की रेस में दूसरे नंबर पर मौजूद हैं। उनसे आगे उमेश यादव हैं जिन्होंने 4 मैचों में 9 विकेट लिए हैं। आपको बता दें यजुवेंद्र चहल इससे पहले अलग-अलग आईपीएल टीमों के लिए खेल चुके हैं। 2011 से 2013 तक चहल मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे हैं। 2014 से 2021 तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ और 2022 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे हैं।

यह भी पड़े – IPL 2022 कौन है साई सुदर्शन, जो आईपीएल के पहले ही मैच में चमके…
देखें चैट शो का वीडियो

https://twitter.com/hashtag/SambhaalLenge?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो