script5वीं क्लास की बच्ची ने लगाई फांसी, मां से कर रही थी इस बात की जिद, माता-पिता ध्यान दें | 10 year old 5th class girl hang sucide insisting this thing from her mother parents should pay attention | Patrika News
जबलपुर

5वीं क्लास की बच्ची ने लगाई फांसी, मां से कर रही थी इस बात की जिद, माता-पिता ध्यान दें

शहर में 5वीं क्लास में पढ़ने वाली 10 साल छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मां ने घूमने जाने से मना किया तो ने ये खौफनाक कदम उटाया है।

जबलपुरMay 24, 2024 / 09:13 am

Faiz

minor girl fraud
मध्य प्रदेश के जबलपुर में महज 10 साल की 5वीं क्लास ( 5th class girl ) में पढ़ने वाली छात्रा द्वारा सुसाइड ( Sucide case ) करने का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मां ने घूमने जाने से मना किया तो छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।
बताया जा रहा है कि बच्ची अपनी मां से भेड़ाघाट घूमने जाने के लिए ज़िद कर रही थी। लेकिन, मां ने घूमने जाने से इंकार कर दिया, जिससे नाराज होकर घर के ऊपर के कमरे में जाकर दरवाजे पर लगे पर्दे को फंदा बनाकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छोटी उम्र में बच्ची द्वारा उठाए गए आत्मघाती कदम ने पूरे इलाके के लोगों को सन्न करके रख दिया है।
यह भी पढ़ें- ‘मैं सचिवालय से बोल रहा हूं, 24 घंटे में पीएम मुद्रा लोन पास कर दूंगा!’, ठगी का ये तरीका कर देगा हैरान

माता-पिता की इकलौती बेटी थी

बताया जा रहा है कि मृतक छात्रा तेजस्विनी धनवंतरी नगर के जसूजा सिटी में रहने वाले भलावी परिवार की इकलौती बेटी थी। वह लिटिल वर्ल्ड स्कूल में कक्षा पांचवी की छात्रा थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजन को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि, वह मां से भेंड़ाघाट घूमाने को लेकर जाने के लिए बोल रही थी, मां ने मना कर दिया, जिद करने पर मां ने डांट लगा दी। इसके बाद बच्ची ने खुदकुशी कर ली।

Hindi News/ Jabalpur / 5वीं क्लास की बच्ची ने लगाई फांसी, मां से कर रही थी इस बात की जिद, माता-पिता ध्यान दें

ट्रेंडिंग वीडियो