script

सवारी की जेब से 50 हजार पार करने वाला ऑटो चालक दो साथियों सहित गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Aug 03, 2019 03:06:07 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

नरसिंहपुर से आए युवक की जेब से निकाल लिए थे पैसे, 45 हजार रुपए बरामद, ऑटो जब्त

shamli news

vahan

जबलपुर. ऑटो में हो रही चोरी के आरोपियों को पुलिस अधीक्षक अमित सिंह के मार्गदर्शन में आपराधिक तत्वों के विरुद्ध चलाई जा रही मुहीम के अंतर्गत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर राजेश कुमार त्रिपाठी, नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली संभाग दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन में ऑटो में चोरी का मशरुका बरामद करने व आरोपियों को गिरफ्तार करने में थाना मदनमहल पुलिस को सफलता प्राप्त हुई है।

थाना मदनमहल में 1 अगस्त को शाम को ट्रेन से मदनमहल स्टेशन पर नरसिंहपुर जिले के संजय जैन एवं उनके साथी राजेन्द्र नायक पहुंचे। उनको एक अखबार कार्यालय में रकम जमा करनी थी। सिविक सेंटर जाने वो दोनों एक ऑटो में बैठे, तभी दो अन्य लडक़ सवारी के रूप में ऑटो में बैठ गए। ऑटो चालक आशीष हास्पिटल तक आया और प्रेम मंदिर के पहले तिराहे में संजय और उनके साथी को उतार दिया। बोला आगे 100 डायल खड़ी है चालान कर देंगे इसलिए आगे नहीं जाएगा। ऑटों के जाने के बाद जब संजय जैन ने अपना जेब देखा तो 50 हजार रुपयों से भरी पॉलीथिन की थैली गायब थी। उसमें उनका आधार कार्ड रखा था। जेब में हाथ डाला तो जेब कटा हुआ था। संजय ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने संजय के बताए अनुसार ऑटो को तलाशने प्रयास किए, लेकिन पता नहीं चला। इसके बाद ऑटो वालों से पतासाजी की गई तो उन्हीं में से प्राप्त मुखबिर सूचना के आधार पर ऑटो प्लेट फार्म नं. 3 के पास देखा गया। ऑटो को पीछा करके पकड़ा, जिसमें मोहम्मद तोहीद रद्दी चौकी गोहलपुर मिला, जिसे थाने लाकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि 1 जुलाई को साथी इरफान मंसूरी व मोह. इमरान सभी ने मिलकर 50 हजार की चोरी की थी। पैसे आपस में बांट लिया है। मदनमहल पुलिस ने हनुमानताल थाना क्षेत्र से दो अन्य आरोपियों को भी पकडा इस प्रकार तीनों आरोपियो से 45000 रुपए एंव ऑटो एमपी 20 आर 8694 जप्त किया है। अन्य थानो से भी रिकार्ड बुलवाए जा रहे हैं। इन आरोपियों ने थाना माढ़ोताल में 40 हजार रुपए की चोरी की है एवं आशीष अस्पताल के पास से 1500 रुपए की चोरी की है, उक्त गैंग के अलावा एक और गैंग है, जिसमें अमजद तुंतल एवं नसीम बिहारी निवासी रद्दी चौक गोहलपुर सदस्य हैं।

इनकी रही उल्लेखनीय भूमिका
आरोपियों को गिरफ्तार करने व माल मशरूका बरामदगी में थाना प्रभारी मदनमहल संदीप अयाची, सउनि राजेन्द्र शुक्ला, आरक्षक शुभम पटेल, आरक्षक हेमराज, राजेश अग्निहोत्री, गणेश मालेचा, पारसनाथ पाठक, निर्मल राय, नगर रक्षा समिति के सदस्य अजीत सिंह की सराहनीय भूमिका रही ।

ट्रेंडिंग वीडियो