scriptHoneytrap gang of beautiful girl Targets the rich boy | ये खूबसूरत हसीना बनाती है रईसजादों को अपना शिकार, अब तक कर चुकी है कई शिकार | Patrika News

ये खूबसूरत हसीना बनाती है रईसजादों को अपना शिकार, अब तक कर चुकी है कई शिकार

खूबसूरत लड़की की हनीट्रैप गैंग में तीन वकील भी शामिल...प्यार के जाल में फंसाकर करती है ब्लैकमेल...

 

जबलपुर

Published: March 24, 2022 04:38:35 pm

जबलपुर. मध्यप्रदेश में एक बार फिर हनीट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला जबलपुर का है जहां शातिर खूबसूरत हसीना अपने तीन वकील साथियों के साथ अमीर खानदानों के रईसजादों को प्यार के जाल में फंसाती है। इस बार हनीट्रैप गैंग ने शहर के एक व्यवसायी के बेटे को अपना शिकार बनाया और अब उसे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 15 लाख रुपए की डिमांड की जा रही है। जिसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस थाने में दर्ज कराई है।

jabalpur.jpg
,,,,

खूबसूरत चेहरा, खतरनाक 'खेल'
मध्यप्रदेश में एक्टिव वकीलों वाली हनीट्रैप गैंग ने इस बार जबलपुर के आदर्श नगर में रहने वाले एक बेकरी व्यवसायी के 30 साल के बेटे कार्तिक (बदला हुआ नाम) को अपना शिकार बनाया। कार्तिक ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि पहले सुहाना (बदला हुआ नाम) ने उसके साथ दोस्ती बढ़ाई और फिर प्यार के जाल में फंसाकर रिलेशन बनाए। अब सुहाना अपने तीन वकील साथियों के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल कर रही है। 15 लाख रुपए की डिमांड करते हुए उसे धमकाया जा रहा है कि अगर पैसा नहीं दिया तो रेप केस में फंसा देंगे। पीड़ित कार्तिक ने ये भी बताया कि सुहाना ने अपने साथियों के साथ मिलकर बीते दिनों उसकी दुकान में घुसकर भी हंगामा किया था।

यह भी पढ़ें
हड़ताल पर जा रहे हैं बैंककर्मी, जल्द निपटा लें बैंक के काम काम
https://www.patrika.com/bhopal-news/banks-will-closed-on-march-28-29-bank-workers-will-be-on-strike-7417336/

jabalpur_2.jpg

रईसजादों को करती है टारगेट
बताया जा रहा है कि वकीलों वाली ये हनीट्रैप गैंग रईसजादों को टारगेट करती है और इससे पहले भी ये गैंग कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है।

गैंग का पहला शिकार
- साल 2016 में ग्वालियर के ही घमापुर में रहने वाला व्यवसायी बना था जिसे युवती ने प्यार के जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाए थे। जिसके बाद युवती व्यवसायी को ब्लैकमेल करने लगी थी जिसके कारण व्यसायी को मजबूरी में युवती से शादी करनी पड़ी थी। इसके बाद युवती ने व्यवसायी की सारी संपत्ति हड़प ली और फिर उसके खिलाफ डिंडौरी में रेप का केस दर्ज करा दिया था जो अभी भी कोर्ट में चल रहा है।

यह भी पढ़ें

पत्नी ने लगाया था बच्चों को बंधक बनाने का आरोप, कोर्ट ने पिता को ही सौंपी बच्चों की कस्टडी



गैंग का दूसरा शिकार
-गैंग का दूसरा शिकार कानपुर का चर्चित व्यवसायी बना था। युवती ने सोशल मीडिया के जरिए व्यवसायी से दोस्ती की थी और फिर उसे भी प्यार के जाल में फंसाकर उससे संबंध बनाए और फिर उससे 40 लाख रुपए की डिमांड की थी। पैसे नहीं देने पर उसके खिलाफ भी रेप केस युवती ने दर्ज कराया था। इस मामले में व्यवसायी के परिजन ने जबलपुर एसपी को आवेदन भी दिया है।

गैंग का तीसरा शिकार
साल 2021 में गैंग ने एक और व्यवसायी को अपना शिकार बनाया और उससे 20 लाख रुपए की डिमांड की थी और पैसे न मिलने पर उसके खिलाफ भी रेप का केस दर्ज कराया है जो वर्तमान में कोर्ट में चल रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Cabinet Expansion Live Updates: विजय चौधरी, विजेंद्र यादव, तेज प्रताप सहित इन विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथKejriwal Press Conference: केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश का हर गरीब अमीर, इन 4 बड़े कामों पर दिया जोरदलित वोट छिटकने का डर: डैमेज कंट्रोल में जुटे सत्ता-संगठन, आधा दर्जन मंत्रियों ने जालोर में डेरा डालाकौन होगा बिहार का नेता प्रतिपक्ष: जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली में बैठक, इन मुद्दों पर भी होगी चर्चाFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीमहागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई रातसीएम गहलोत का आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरा, चुनावी तैयारियों पर पार्टी नेताओं के साथ होगा संवादतेज हवा और झमाझम बारिश से लखनऊ में ऐतिहासिक भूल भुलैया का गुम्बद गिरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.