scriptलव जिहाद : नाम बदलकर दोस्ती कर लूटी आबरू, अब बोला- धर्म बदल लो, तुमसे शादी कर लूंगा | Love jihad : amjad Changed the name than rape a girl | Patrika News

लव जिहाद : नाम बदलकर दोस्ती कर लूटी आबरू, अब बोला- धर्म बदल लो, तुमसे शादी कर लूंगा

locationखंडवाPublished: Mar 23, 2022 04:28:24 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

राहुल बनकर उमेद उर्फ अमजद ने दोस्ती की फिर प्यार में फंसाकर संबंध बनाए..अब डाल रहा धर्म परिवर्तन का दबाव…

love_jihad.jpg

खंडवा. मध्यप्रदेश के खंडवा में लव जिहाद का मामला सामने आया है यहां एक युवक ने पहले तो अपनी पहचान छिपाकर हिंदू लड़की से दोस्ती की और फिर प्यार के जाल में फंसाकर दो साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। अब जब युवक की असलियत का राज खुला तो वो युवती पर दबाव बनाने लगा कि धर्म बदल लो मैं तुमसे शादी कर लूंगा। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ लव जिहाद की धाराओं में केस दर्ज किया है।

 

राहुल बनकर अमजद ने प्यार के जाल में फंसाया
जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती निहारिका (बदला हुआ नाम) एक अस्पताल में काम करती है और जिसने अस्पताल के ही कंप्यूटर हार्डवेयर इंजीनियर अमजद खान उर्फ उमेद के खिलाफ लव जिहाद के तहत मामला दर्ज कराया है। निहारिका ने बताया कि दो साल पहले अस्पताल में उसकी मुलाकात अमजद से हुई थी। तब अमजद ने अपनी पहचान छिपाते हुए अपना नाम उसे राहुल शर्मा बताया था। जिसके कारण दोनों के बीच दोस्ती हो गई। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी और राहुल बने अमजद ने निहारिका को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। आरोपी दो साल तक उसके साथ प्यार का नाटक कर शारीरिक संबंध बनाता रहा। कुछ दिन पहले निहारिका को राहुल की सच्चाई का पता चला कि राहुल का असली नाम अमजद खान है।

 

यह भी पढ़ें

नोटों के ‘रंग’ ने छुड़ाया बाबू का पसीना, पकड़ाया तो सिर पकड़कर बैठा



बोला- धर्म बदल लो, तुमसे शादी कर लूंगा
पीड़िता निहारिका (बदला हुआ नाम) ने बताया कि अमजद की सच्चाई पता चलने के बाद दोनों के बीच विवाद हुआ। तब अमजद ने उससे कहा कि वो दो शादियां भी कर सकता है। मैं तुमसे शादी कर लूंगा बस तुम्हें अपना धर्म बदलना होगा। अमजद के धर्म परिवर्तन की बात कहने के बाद पीड़िता थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी अमजद को हिरासत में ले लिया है उसके खिलाफ लव जिहाद की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो