scriptMP NEWS: भीषण गर्मी से कलेक्टर के बेटे की मौत, पिता को ट्रेन में मिली दुखद खबर | mp news: jablapur collector Deepak saxena son died after heat stroke in delhi funeral in jabalpur mp | Patrika News
जबलपुर

MP NEWS: भीषण गर्मी से कलेक्टर के बेटे की मौत, पिता को ट्रेन में मिली दुखद खबर

MP News: शरीर तपने और बेचैनी की शिकायत के बाद अचानक बेहोश हो गया था जबलपुर के कलेक्टर का 20 वर्षीय बेटा

जबलपुरJun 07, 2024 / 09:33 am

Sanjana Kumar

Amol saxena death

जबलपुर के कलेक्टर दिपक सक्सेना का बेटा अमोल सक्सेना जिसकी दिल्ली में हुई मौत।

MP News: जबलपुर के कलेक्टर दीपक सक्सेना के युवा पुत्र अमोल सक्सेना (20) की दिल्ली में रविवार को मृत्यु हो गई। वह फि़ल्म स्टडी कोर्स के साथ फिल्मों के स्क्रिप्ट लेखन से जुड़े थे। अचानक तबीयत बिगड़ी और कुछ ही घंटों में सांसें थम गईं। मौत की वजह स्पष्ट नहीं हुई है, पर हीट स्ट्रोक की आशंका जताई जा रही है। शव सोमवार को चार्टर्ड प्लेन से जबलपुर आएगा, अंतिम संस्कार यहीं होगा।
जानकारी के मुताबिक शरीर तपने और बेचैनी की शिकायत उन्हें दो दिन से थी। रविवार दोपहर अचेत होने पर अमोल को एम्स हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। रविवार रात को ही पोस्टमार्टम किया गया।
ये भी पढ़ें: Gullak Web Series: भोपालियों का इंतजार खत्म, गुल्लक सीजन 4 के साथ आपके घर आ रहा है मिश्रा जी का परिवार

सीएम डॉ. मोहन यादव ने व्यक्त की संवेदना

एमपी के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने एक्स पर घटना को लेकर संवेदना व्यक्त करते हुए गहरा दु:ख जताया। वहीं लोक निर्माण मंत्री एपी राकेश सिंह, राज्य सभा सांसद विवेक तन्खा ने भी शोक जताया।
ये भी पढ़ें: युवा बेटे को कंधा देते हुए बिलख उठे कलेक्टर, भाई ने दी मुखाग्नि

बेटे की गंभीर हालत की खबर के दौरान बैठक मेें थे कलेक्टर

बेटे की हालत के बारे में जबलपुर कलेक्टर सक्सेना को दोपहर बाद लगी। तब वे मतगणना की तैयारी को लेकर बैठक कर रहे थे। वे तुरंत दिल्ली के लिए रवाना हुए। नागपुर होकर फ्लाइट से दिल्ली जाते, लेकिन धूमा के पास मौत की दु:खद खबर मिलने पर जबलपुर लौट आए। बता दें कि शिक्षा माफिया पर कार्रवाई को लेकर कलेक्टर से लोगों की गहरी संवेदनाएं जुड़ी हैं। जिसने भी यह खबर सुनी, सभी शोकाकुल हो गए।

Hindi News/ Jabalpur / MP NEWS: भीषण गर्मी से कलेक्टर के बेटे की मौत, पिता को ट्रेन में मिली दुखद खबर

ट्रेंडिंग वीडियो