script

पिस्टल खरीदने यहां आते हैं देशभर के बदमाश, मप्र का ये शहर है सबसे पसंदीदा

locationजबलपुरPublished: Sep 27, 2018 09:39:46 am

Submitted by:

Lalit kostha

पिस्टल खरीदने यहां आते हैं देशभर के बदमाश, मप्र का ये शहर है सबसे पसंदीदा

sikar

arms weapons

जबलपुर। गढ़ा पुलिस ने बुधवार को अवैध हथियारों के साथ तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। उनके पास से दो देसी पिस्टल, 2 देसी कट्टा और चार जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। पूछताछ में आरोपितों ने अवैध हथियार दमोह से खरीदने की जानकारी दी है। उन्होंने छह हजार में पिस्टल और तीन हजार रुपए में देसी कट्टा खरीदने की बात भी स्वीकारी। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध धारा 25-27 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

news facts- गिरफ्तार तीन तस्करों से पूछताछ में खुलासा
दमोह से 6000 में पिस्टल, 3000 रुपए में कट्टा खरीदा

पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने कंट्रोल रूम में पत्रकारों को बताया, क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि गढ़ा थानांतर्गत दरगाह रोड गैस गोदाम के पास सागर कोरी कमर में एक देशी पिस्टल खोंसे खड़ा है। इस पर गढ़ा पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम ने दबिश दी। पुलिस को देखते ही एक व्यक्ति भागने लगा, उसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। जांच में उसके पास से एक देसी कटटा और एक जिंदा कारतूस मिला। पूछताछ में उसने बताया, उसके दो साथी और हैं। एक सूपाताल के पास और दूसरा सुविधा मार्केट के पास खड़ा है। आरोपित के बताए अनुसार सूपाताल से सनी चौधरी और सुविधा मार्केट के पास से सचिन को पकड़ा गया। तलाशी में उनके पास दो देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस मिले।

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपितों ने दमोह से हथियार खरीदने की जानकारी दी। पुलिस बयानों की तस्दीक कर रही है। उनसे यह भी पूछा जा रहा है कि तस्कर हथियार की डिलेवरी कहां देने वाले थे। एसपी ने तस्करों को पकडऩे वाली एएसपी संजीव उइके, टीआइ शफीक खान की टीम को पुरस्कृत करने की बात कही है।

ये हुए गिरफ्तार
– सचिन उर्फ चंगू (22) निवासी चौधरी मोहल्ला, रामपुर, गोरखपुर।
– सनी चौधरी उर्फ बाटा (19) निवासी चौधरी मोहल्ला, गोरखपुर
– सागर कोरी (28) निवासी रानीपुर माली मोहल्ला, मदन महल।

ट्रेंडिंग वीडियो