script Sex Racket : कस्टमर की जैसी डिमांड वैसी लड़की करते थे सप्लाई, आलीशान फ्लैट को बना रखा था अड्डा | SexRacket busted 5 girls 4 man caught The luxurious flat was made a haunt | Patrika News

Sex Racket : कस्टमर की जैसी डिमांड वैसी लड़की करते थे सप्लाई, आलीशान फ्लैट को बना रखा था अड्डा

locationजबलपुरPublished: Jan 31, 2024 05:15:40 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

- देह व्यापार के लिए आलीशान फ्लैट किराए पर ले रखा था
- 5 युवतियां व चार युवक पकड़ाए

sex_racket.jpg

संस्कारधानी कहलाने वाले जबलपुर शहर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। शहर के ग्वारीघाट इलाके से इस सेक्स रैकेट को चलाया जा रहा था। जिसका पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापा मारते हुए यहां से 5 युवतियां व 4 युवकों को पकड़ा है। जिनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि लंबे समय से यहां पर सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था।

ग्वारीघाट में पकड़ाया सेक्स रैकेट
जानकारी के मुताबिक ग्वारीघाट इलाके के आस्था अपार्टमेंट के आलीशान फ्लैट को आरोपियों ने किराए पर ले रखा था और वहीं से देह व्यापार का कारोबार चलाया जा रहा था। पुलिस को मुखबिर से फ्लैट में अनैतिक गतिविधियां होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद एसपी ने ग्वारीघाट महिला थाना और रामपुर पुलिस चौकी की टीम बनाकर छापा मारने के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस टीम ने अपार्टमेंट पर छापा मारा तो वहां पर युवक-युवतियां संदिग्ध हालत में पकड़ाए।

कॉन्टेक्ट में कई लड़कियां
शुरुआती जांच में ये बात निकलकर सामने आ रही है कि जो युवक-युवतियां पकड़ाए हैं उनके कॉन्टेक्ट में और भी लड़कियां व महिलाएं हैं। ये भी पता चला है कि कस्टमर की जैसी डिमांड होती थी उस आधार पर ये लोग लड़कियों की सप्लाई कराते थे। फिलहाल पुलिस पकड़ाए युवक-य़ुवतियों से पूछताछ में जुटी हुई है अंदेशा है कि पूछताछ में और भी कई खुलासे हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें

किराए के घर से चल रहा था सेक्स रैकेट, होटल भेजी जाती थीं लड़कियां



ट्रेंडिंग वीडियो