scriptCG Crime News: असिस्टेंट मैनेजर 10 लाख से ज्यादा रुपए लेकर हुआ फरार, डिलीवरी कंपनी में मचा हड़कंप | CG Crime News: Assistant manager absconds with 10 lakh panic in delivery company | Patrika News
जगदलपुर

CG Crime News: असिस्टेंट मैनेजर 10 लाख से ज्यादा रुपए लेकर हुआ फरार, डिलीवरी कंपनी में मचा हड़कंप

डिलीवरी कूरियर कंपनी का असिस्टेंट मैंनेजर 10,41,058 रूपए लेकर फरार हो गया। चोरी से डिलीवरी कूरियर दफ्तार में हड़कंप मच गया है।

जगदलपुरMay 16, 2024 / 12:07 pm

Kanakdurga jha

CG Crime News
CG Crime News: जगदलपुर में चोरी की वारदात सामने आई है। शहर के डिलीवरी कूरियर कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर के रूप में कार्यरत युवक पप्पू लहरे को अमानत में खयानत के लिये कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने कंपनी के डिलीवरी कर्मचारियों द्वारा कस्टमरों से सामान के बदले वसूल कर लाए गए लगभग 10.41 लाख रूपये से अधिक राशि का गबन कर फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

चोरों का आतंक! सूने मकान का ताला तोड़कर लाखों के गहने व नकदी लेकर हुए फरार, दहशत

Crime News: 10 लाख से ज्यादा रुपए लेकर हुआ फरार

कोतवाली पुलिस ने बताया कि कंपनी के सेंट्रल मैनेजर हिमांशु गौड़ा ने शिकायत दर्ज कराया कि उनके कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर (एटीएल) के द्वारा 17 से 19 अप्रेल तक कंपनी के विभिन्न डिलीवरी ब्वॉय के द्वारा कस्टमरों को सामान देकर वसूली गई राशि कुल 10,41,058 रूपए को असिस्टेंट मैनेजर पप्पू लहरे निवासी कोण्डागांव हाल निवास हल्बा कचोरा ने कंपनी में जमा नहीं किया और राशि को स्वयं उपयोग करने के उद्देश्य से फरार हो गया।
पुलिस ने ओडिशा में होने की जानकारी मिलने पर पप्पू लहरे को हिरासत में लेकर पूछतांछ की। उसने बताया कि कंपनी के 10 लाख एक हजार रूपए वह ओडिशा में जुआ-सट्टा में हार गया। पुलिस ने बाकी के 40 हजार रूपए बरामद कर गिरफ्तार किया तथा न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Hindi News/ Jagdalpur / CG Crime News: असिस्टेंट मैनेजर 10 लाख से ज्यादा रुपए लेकर हुआ फरार, डिलीवरी कंपनी में मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो