scriptCG Weather Update: ठंड से नहीं मिलेगी राहत, तेज हवाओं के साथ इन जिलों में होगी बारिश, बढ़ेगा तापमान | CG Weather Update: There will be rain with strong winds, Alert | Patrika News
जगदलपुर

CG Weather Update: ठंड से नहीं मिलेगी राहत, तेज हवाओं के साथ इन जिलों में होगी बारिश, बढ़ेगा तापमान

Weather Alert In Chhattisgarh: मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार आज और कल बस्तर संभाग में बारिश भी संभव है। बादल छाने के बीच हवाओं के साथ बारिश हो सकती है। दक्षिण से आ रही नमी युक्त हवा के कारण अधिकतम तापमान चढ़ा हुआ है तो वहीं उत्तरी हवाओं के प्रभाव ने रात में ठंड बढ़ा रखी है।

जगदलपुरFeb 01, 2024 / 05:47 pm

Khyati Parihar

weather_alert.jpg
Weather Update: जगदलपुर में इन दिनों मौसम सामान्य रूप से बदला हुआ है। दिन में जहां गर्मी का एहसास हो रहा है तो वहीं रात में ठंड। मौसम विज्ञान केंद्र रायपुर के वैज्ञानिक एचपी चंद्रा ने बताया कि अभी मौसम का यह ट्रेंड आगे भी बना रहेगा। बुधवार को जगदलपुर शहर का अधिकतम तापमान 29.6 डिग्री तो वहीं न्यूनतम 14 डिग्री रिकॉर्ड किया गया।
यह भी पढ़ें

CG Assistant Teacher Recruitment 2024: सहायक शिक्षक भर्ती के लिए ऑनलाइन काउंसलिंग आज से शुरू, फटाफट देखें Details

Weather In Jagdalpur: मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार आज और कल बस्तर संभाग में बारिश भी संभव है। बादल छाने के बीच हवाओं के साथ बारिश हो सकती है। दक्षिण से आ रही नमी युक्त हवा के कारण अधिकतम तापमान चढ़ा हुआ है तो वहीं उत्तरी हवाओं के प्रभाव ने रात में ठंड बढ़ा रखी है। मौसम का यह मिलाजुला एहसास फरवरी के दूसरे सप्ताह तक जारी रहने की (Monsoon) संभावना है।

Hindi News/ Jagdalpur / CG Weather Update: ठंड से नहीं मिलेगी राहत, तेज हवाओं के साथ इन जिलों में होगी बारिश, बढ़ेगा तापमान

ट्रेंडिंग वीडियो