scriptचारो तरफ हो रही है इस नेता की तारीफ़, पांच साल की कमाई कर दी अनाथाश्रम को दान | Jagdalpur mayor donated his all salary to orphans | Patrika News

चारो तरफ हो रही है इस नेता की तारीफ़, पांच साल की कमाई कर दी अनाथाश्रम को दान

locationजगदलपुरPublished: Nov 08, 2019 10:02:29 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

महापौर ने अपने पांच साल के कार्यकाल में मानदेय के रूप में मिले 10 लाख रुपये एक अनाथ आश्रम के बच्चों और मूक बाधिर बच्चों को दिया है। शुक्रवार को निगम में हुए विशेष आयोजन में उन्होंने इसकी घोषणा की।

jagdalpur_mayor.jpg

जगदलपुर. शहर के मेयर ने अपना पूरा वेतन अनाथालय के जरूरतमंद बच्चों को दान कर दी। जिसके बाद से लोग अपने मेयर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। नगरीय निकाय चुनाव से पहले उन्होंने सबके लिए एक मिसाल कायम की है।

मां-बाप ने जिसे दुत्कार दिया उसे अपनाने इटली से आये पति-पत्नी, पोलियों बन गया था अभिशाप

महापौर जतीन जायसवाल ने अपने पांच साल के कार्यकाल में मानदेय के रूप में मिले 10 लाख रुपये एक अनाथ आश्रम के बच्चों और मूक बाधिर बच्चों को दिया है। शुक्रवार को निगम में हुए विशेष आयोजन में उन्होंने इसकी घोषणा की। इस दौरान नगर निगम अध्यक्ष, महापौर और एमआईसी के सदस्य भी मौजूद थे।

आस्तीन के सांप: भरोसे का खून: मछली खाने के दावत पर नहीं जाती बुजुर्ग महिला तो बच जाती जान

महापौर ने कहा कि वह शुरू से अपने पूर्वज और परिवार के काम को देखते आ रहे हैं. उनका परिवार हमेशा से निर्धन परिवारों की सहायता करते आया है । उसे देखते हुए उन्होंने भी अपनी पूरी सैलरी गरीबों और जरुरतमंदों को देने का फैसला लिया है । महापौर ने कहा कि उनके इस फैसले पर उनके पूरे परिवार का उन्हें समर्थन और प्यार मिला है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो