scriptआस्तीन के सांप: जिसने बुरे वक़्त में मदद की उसी को प्रेमिका के साथ मिलकर मार डाला | Old age women murder withe help of lover in korba | Patrika News

आस्तीन के सांप: जिसने बुरे वक़्त में मदद की उसी को प्रेमिका के साथ मिलकर मार डाला

locationकोरबाPublished: Nov 08, 2019 09:25:49 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

बीते 3 नवंबर को राजगामार पुलिस को छुइढोढा बांस प्लॉट में एक महिला की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली। पुलिस ने इसे दुष्कर्म का मामला मानकर अपनी जांच शुरू कर दी।

women_murder_in_korba.jpg

कोरबा. “जमाना खराब है” आपने ये लाइन कई बार सुनी होगी और खुद भी दोहराई होगी। इस दौर में जब लोग एक दूसरे पर भरोसा करना छोड़ रहे हैं ऐसे में एक महिला ने एक पुरुष की उसके बुरे वक़्त में मदद की लेकिन बदले में उस पुरुष ने अपनी प्रेमिका ने साथ मिल कर उसकी हत्या कर दी।

मां बाप की सेवा के लिए पति पत्नी को गांव छोड़कर चला गया कमाने, गुस्से में पत्नी ने दे दी जान

जानकारी के अनुसार बीते 3 नवंबर को राजगामार पुलिस को छुइढोढा बांस प्लॉट में एक महिला की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली। पुलिस ने इसे दुष्कर्म का मामला मानकर अपनी जांच शुरू कर दी। पुलिस ने जांच में पाया की महिला की हत्या की असला वजह पैसों के लेनदेन के लिए की गयी थी।

एसपी का बेटा बन बैंक मैनेजर के लड़के के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वसूला 90 हजार

दरअसल, बुधवारी के खपराभट्टी गांव की रहने वाली ललिता शर्मा (उम्र लगभग 55 से 60 साल) बहुत ही दयालु स्वभाव की महिला थी। वो अक्सर गांव के जरूरतमंद लोगों की मदद करती रहती थी। उनका यही स्वभाव उनकी मौत का बन गया।

मदद करना पड़ा भारी

खरमोरा में रहने वाली गुरुवारी बाई को पैसों की सख्त जरूरत थी। ऐसे में ललिता ने उसकी मदद करते हुए उसे पैसे दिलवा दिए। बाद में गुरुवारी बाई पैसे वापस करने में आनकानी करने लगी। जिसकी वजह से ललिता और उसके बीचे में आये दिन विवाद होता रहता था।

मायके जाने से इतना नाराज हुआ पति कि ससुराल जाकर दांत से काट डाली पत्नी की नाक

गुरुवारी बाई ने अपने प्रेमी वीरेंद्र मिश्रा के साथ मिलकर ललिता को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। दोनों ने अपने घर पर ललिता को मछली खाने की दावत दी। जब वह उनके घर पहुंची तो उन्होंने पैसे देने की बात कह कर उसे जंगल ले गए।

जहाँ उन्होंने उसका गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद शाव को घसीटते हुए जंगल में ले गए। पुलिस ने गुरुवारी और उसके प्रेमी वीरेंद्र मिश्रा के खिलाफ आपराधिक षड्यंत्र रचने के साथ ही हत्या का मामला दर्ज कर दोनों को हिरासत में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो