scriptराजस्थान में 3 सड़क हादसों में 11 ने गंवाई जान, दुख की घड़ी में भी परिजनों ने इकलौते पुत्र की आंखें की दान | 11 killed in three road accident in rajasthan | Patrika News

राजस्थान में 3 सड़क हादसों में 11 ने गंवाई जान, दुख की घड़ी में भी परिजनों ने इकलौते पुत्र की आंखें की दान

locationजयपुरPublished: May 08, 2019 09:47:38 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

प्रदेश में मंगलवार देर रात/बुधवार तड़के हुए तीन सड़क हादसों में 8 माह की मासूम, एक महिला सहित 11 की मौत हो गई।

road accident in rajasthan
जयपुर। प्रदेश में मंगलवार देर रात/बुधवार तड़के हुए तीन सड़क हादसों में 8 माह की मासूम, एक महिला सहित 11 की मौत हो गई। एक हादसा नागौर जिले के नावां शहर, दूसरा जैसलमेर तथा तीसरा झुंझुनूं के पचेरी के पास हुआ।
नावां शहर में हुए हादसे में सीकर जिले के दांतारामगढ निवासी परिजनों ने अपने इकलौते पुत्र 22 साल के वासु को खो दिया, लेकिन उसकी आंखें दान कर दी। परिवार ने इस दुख की घड़ी के बाद भी वासु का नेत्रदान कराया है। वासु की आंखों से किसी नेत्रहीन को रोशनी मिल सकेगी।
बारात से लौट रहे थे, कार पलटी, 4 ने गंवाई जान
नावां शहर. नागौर. यहां मेगा हाइवे पर स्थित नवीन पंचायत समिति भवन के पास बुधवार तड़के बारात से वापस लौट रहे परिवार की कार अचानक पलट गई। जिसमें अमित (30) उसकी आठ माह की पुत्री जास्मीन, दांतारामगढ निवासीवासु पारीक (22) व गोपाल स्वामी समेत चार जनों की मौत हो गई।
पांच जनों का जयपुर के सवाई मानसिंह चिकित्सालय में उपचार जारी है। जानकारी के अनुसार जोबनेर के वकीलों का मोहल्ला निवासी अमित पारीक चचेरे भाई दीपक की शादी में खाखोली बारात में शामिल होने आया था। अमित व उसकी बुआ का लड़का वासु अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था।
भिडन्त के बाद वाहनों में फंसे लोग, पांच की मौत
जैसलमेर. राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर चांधन के भोजका फांटा के पास बुधवार सुबह 11 बजे जीप व कार की भिडन्त में पांच जनों उदयपुर के महेंद्र सिंह, शिवगंज, सिरोही की अनिता, सलूम्बर, उदयपुर निवासी लक्ष्मण सिंह तथा जीप में में सवार उत्तर प्रदेश निवासी इंजीनियर राजेश कुमार, व जीप चालक जैसलमेर निवासी लालाराम की मौत हो गई। तीन जने घायल हो गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन पूरी तरह चकनाचूर हो गए। मृतकों व घायलों को वाहनों से बाहर निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
जीप पलटी, दो की मौत
पचेरी. झुंझुनूं. हरियाणा सीमा के पास स्थित नावता की ढाणी में मंगलवार देर रात अज्ञात वाहन ने जीप के टक्कर मार दी। जिससे दो जनों मुरादपुर निवासी अनिल कुमार व ढाढोत कलां निवासी अंकित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच जने गंभीर रूप से घायल हो गए। ये लोग हरियाणा में शादी में शामिल होकर लौट रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो