देर रात होटल में रूकने आए युवक-युवती, सुबह मिले दोनों के शव

देर रात होटल में रूकने आए युवक-युवती, सुबह मिले दोनों के शव

abdul bari | Publish: Jun, 22 2019 07:26:49 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

( 2 dead body found in jaipur ) पुलिस के अनुसार मृतक रजत जाखड़ खुद रस्सी पर लटका हुआ मिला और जो युवती साथ में थी वह नीचे फर्श पर मृत अवस्था में मिली है।

जयपुर
आमेर थाना इलाके के नाई की थड़ी इलाके में संचालित एक होटल में शनिवार को युवक-युवती के शव ( 2 dead body found in jaipur ) मिलने से सनसनी फैल गई। मामला उजागर होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस का मानना है कि युवक ने ही अपनी साथी महिला की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली है। पुलिस जांच कर रही है।

इस तरह चला घटनाक्रम
जानकारी के अनुसार यह दोनों युवक-युवती ( young man-woman ) देर रात को होटल में रुकने के लिए आए थे। होटल में रहने के दौरान इन दोनों ने खाना भी नहीं खाया, केवल आते ही रूम को अंदर से लॉक कर दिया। सुबह के समय जब होटल के कर्मचारी उठे तो वेटर ने युवक-युवती के कमरे का दरवाजा खटखटाया। इस बीच अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इस संदिग्ध मामले को देखते हुए पुलिस ( jaipur police ) को सूचना दी गई। तब मामले का खुलासा होने के बाद दोनों के शव अंदर पाए गए।


पुलिस जांच में अब तक ये खुलासा..
सूत्रों के मुताबिक मरने वाले का नाम रजत जाखड़ पुत्र प्रहलाद जाखड़ है। जो ग्राम फतेहपुर अलवर का रहने वाला है। इनके पास एक काला बैग, एक देसी कट्टा मिला है। पुलिस के अनुसार मृतक रजत जाखड़ खुद रस्सी पर लटका हुआ मिला और जो युवती साथ में थी वह नीचे फर्श पर मृत अवस्था में मिली है। ( dead body found in hotel ) मृत महिला की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। मृतक रजत जाखड़ के घर वालों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ( jaipur crime news ) का मानना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला ब्लैक मेलिंग का लग रहा है। पहले महिला को मारा गया और फिर खुद रजत जाखड़ ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले की पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

यह खबरें भी पढ़े..
गजब का हौसला.. रात 1 बजे दिया नन्हीं परी को जन्म, सुबह दी बीएड की परीक्षा

नहीं खोला अस्पताल का दरवाजा.. आखिर, तड़पती प्रसूता ने अस्पताल के बाहर दिया बच्चे को जन्म

ट्रेन के बाथरूम में मिला महिला का शव, फैली सनसनी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned