scriptखेलने के लिए बाहर निकली थी बच्ची, पहुंच गई घर से 120 KM दूर, जानिए कैसे | 5th class student reached her grandfather house in Kuchaman | Patrika News
जयपुर

खेलने के लिए बाहर निकली थी बच्ची, पहुंच गई घर से 120 KM दूर, जानिए कैसे

करधनी थाना इलाके में बुधवार शाम एक बच्ची लापता हो गई। बच्ची 5वीं कक्षा में पढ़ती है और खेलने के बहाने घर से निकली थी। जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची की तलाश की।

जयपुरFeb 01, 2024 / 09:39 am

Rakesh Mishra

girl_missing.jpg
करधनी थाना इलाके में बुधवार शाम एक बच्ची लापता हो गई। बच्ची 5वीं कक्षा में पढ़ती है और खेलने के बहाने घर से निकली थी। जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची की तलाश की। देर रात बच्ची कुचामन में रहने वाले नाना के घर मिल गई।
थानाधिकारी उदय सिंह यादव ने बताया कि गोकुलपुरा स्थित वैष्णव विहार में रहने वाली मानवी शेखावत शाम करीब साढ़े चार बजे बैडमिंटन खेलने की बात कहकर घर से निकली थी। वापस नहीं आई तो घरवालों ने तलाश की। उसके बाद देर शाम करीब 7 बजे पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची टीमों ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर उसकी तलाश की तो बच्ची खिरणी फाटक की तरफ जाती हुई दिखाई दी। तुरंत बस स्टैण्ड व रेलवे स्टेशन पर टीमें भेजी गईं। देर रात बच्ची के कुचामन स्थित नाना के घर पहुंचने की सूचना मिलने पर सभी ने राहत की सांस ली। बच्ची कैसे इतनी दूर पहुंच गई पुलिस जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान से अयोध्या राम मंदिर जाने वाले भक्तों के लिए खुशखबरी

वहीं दूसरी तरफ राजधानी के आदर्श नगर थाने में अलवर निवासी बुजुर्ग ने अपनी 18 साल की पोती की मिसिंग रिपोर्ट दी है। दो दिन तक पोती को परिजन तलाशते रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद परिवार वाले पुलिस के पास पहुंचे। अब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हरियाणा का रहने वाला एक युवक भी गायब बताया जा रहा है। पुलिस तमाम तथ्यों के आधार पर जांच कर रही है। आदर्श नगर पुलिस ने बताया कि मूल रूप से अलवर निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग पिछले सात-आठ महीनों से अपनी पोती के पास बजाज नगर इलाके में किराये का कमरा लेकर रह रहे थे। पोती जयपुर में पढ़ रही थी।

Hindi News/ Jaipur / खेलने के लिए बाहर निकली थी बच्ची, पहुंच गई घर से 120 KM दूर, जानिए कैसे

ट्रेंडिंग वीडियो