script कैफे में गैंगरेप, मेडिकल छात्रा दोस्त के साथ कॉफी पीने आई थी, छह गुंड़ों ने 2 घंटे तक दरिंदगी की, बुरी तरह पीटा | A medical student who was drinking coffee in a cafe with a friend was brutally assaulted, gang-raped by six goons. All arrested before absconding. | Patrika News

कैफे में गैंगरेप, मेडिकल छात्रा दोस्त के साथ कॉफी पीने आई थी, छह गुंड़ों ने 2 घंटे तक दरिंदगी की, बुरी तरह पीटा

locationजयपुरPublished: Feb 10, 2024 08:15:40 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Rajasthan Big News: करीब दो घंटे तक लड़की के साथ हैवानियत की।

gang_rape_5_arrest_photo_2024-02-10_08-10-43.jpg
गैंगरेप आरोपियों की उम्र बीस से पच्चीस साल के बीच है

Rajasthan Big News:खबर राजधानी जयपुर के ग्रामीण क्षेत्र से है। रिपोर्ट दर्ज कराने के कुछ घंटों के बाद ही पुलिस ने तमाम आरोपियों को धर दबोचा। उनमें से नाबालिग भी है, उसे भी निरूद्ध कर लिया गया है। तमाम आरोपी बीस से पच्चीस साल के बीच के हैं। मनोहर पुरा थाना पुलिस ने सभी को अरेस्ट किया है। छात्रा किसी दूसरे राज्य की बताई जा रही है और दिल्ली रोड स्थित मेडिकल कॉलेज में पढ़ती है।

उसने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त के साथ कुछ दिन पहले ज्वेलरी खरीदने के लिए गई थी। उसके बाद दोनों ने खोरा रोड स्थित एक कैफे में कॉफी पी। वहां पर ज्यादा ग्राहक नहीं थे। जब वह अपने दोस्त के साथ वापस आने लगी तो इसी दौरान बेसमेंट से तीन चार लड़के उपर आ गए। उन्होनें लड़की को दबोच लिया और जबरन नीचे बेसमेंट में ले गए। वहां ले जाकर हाथ पैर बांध दिए और उसके बाद बारी-बारी से सभी ने रेप किया। करीब दो घंटे तक लड़की के साथ हैवानियत की।

उसका दोस्त बचाने आया तो उसे भी पीटा। इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। इस मामले में अब केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने पुलिस ने सचिन, संजय, लोकेश, रोहिताश, और ओमप्रकाश को अरेस्ट किया है। 18 साल से कम उम्र के एक किशोर को भी निरुद्ध किया है। सभी ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया था। शहर से फरार होने से पहले ही सभी को अरेस्ट कर लिया गया। चंदवाजी और मनोहरपुर थाना पुलिस के तीस से भी ज्यादा पुलिसर्मियों ने मिलकर कुछ ही घंटे में तमाम आरोपी अरेस्ट कर लिए।

ट्रेंडिंग वीडियो