scriptआखिर महीनों बाद हरकत में आया प्रशासन, लीकेज ठीक कर मलबा डाला | After months, the administration swung into action, repaired the leaka | Patrika News

आखिर महीनों बाद हरकत में आया प्रशासन, लीकेज ठीक कर मलबा डाला

locationजयपुरPublished: Aug 05, 2021 09:41:10 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

प्रताप नगर पिंजरापोल गोशाला गेट के पास का मामला… जनप्रतिनिधि व प्रशासन की खुली आंखें, राहगीरों को मिली राहत

आखिर महीनों बाद हरकत में आया प्रशासन, लीकेज ठीक कर मलबा डाला

आखिर महीनों बाद हरकत में आया प्रशासन, लीकेज ठीक कर मलबा डाला

जयपुर। प्रताप नगर टोंक रोड़ स्थित पिंजरपोल गोशाला गेट के बाहर लगे ट्रांसफार्मर के नीचे पानी भर गया था। ट्रांसफार्मर के पास जलभराव होने से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता था। जानकारी के अनुसार गोशाला गेट के बाहर से जलदाय विभाग की पाइप लाइन कई महीनों से लीकेज होने के कारण ट्रांसफार्मर के पास जलभराव हो गया। जिससे आसपास के लोगों के भय का वातावरण बना हुआ था। स्थानीय लोगों की ओर से पिछले कई महीनों से जनप्रतिनिधियों व प्रशासन को अवगत कराने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हो रही थी।
पत्रिका डॉट कॉम पर 4 अगस्त 2021 को ‘पाइप लाइन लीकेज का पानी ट्रांसफार्मर के नीचे भरा’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित होने के बाद जलदाय विभाग के अधिकारियों के साथ नगर निगम हरकत में आया और पानी लीकेज को ठीक कर पानी की बर्बादी को रोका गया। पाइप लाइन लीकेज होने से ट्रांसफार्मर के नीचे गड्ढे में ट्रैक्टर से मलबा डालकर कर जगह को समतल कर ठीक किया गया है। गोशाला समिति के साथ स्थानीय व्यापारियों ने पत्रिका डॉट कॉम का आभार जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो